बिहार में कथ‍ित रूप से जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत

बक्सर जिले के अंसारी ग्राम में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब कथ‍ित रूप से जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई. इस बात की जानकारी देते हुए डुमराव डीएसपी ने बताया कि यह घटना देर रात हुई है जिसमें 6 लोगों की जान चली गई है.

बिहार में कथ‍ित रूप से जहरीली शराब  पीने से छह लोगों की मौत

घटना के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पटना:

ड्राय स्टेट बिहार के बक्सर जिले में कथ‍ित रूप से जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत होने की खबर है. पुलिस ने पुष्टि की है कि अभी तक 6 लोगों की मौत हुई है. बक्सर जिले के अंसारी ग्राम में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब कथ‍ित रूप से जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई. इस बात की जानकारी देते हुए डुमराव डीएसपी ने बताया कि यह घटना देर रात हुई है जिसमें 6 लोगों की जान चली गई. बहरहाल घटना के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं मृतकों के घरवालों में इस घटना को लेकर काफी रोष है. घरवालों की मानें तो शराब लगातार क्षेत्र में बेची जा रहा थी, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी. मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

बिहार: 500 रुपये के रिश्वत विवाद में ANM और आशा कार्यकर्ता भिड़ीं, मारपीट का वीडियो वायरल

उधर जिलाधिकारी अमन समीर ने गुरुवार को बताया कि प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि इस हादसे में जो लोग हताहत हुए हैं उन्हें सफेद रंग का रसायन सेवन करने के लिए दिया गया था. 

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के साथ हादसा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से जो डिब्बे बरामद हुए है, उनके किसी प्रकार के अवशेष बरामद नहीं हुए हैं, फिर भी उसे विश्लेषण के लिए भेजा जाएगा. 

बिहार के सरकारी स्कूल में छात्राओं के सेनेटरी नैपकिन के पैसे छात्रों में बांट दिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान आनंद कुमार सिंह (28), मिंकू सिंह (35), भिरूग सिंह (48), शिव मोहन यादव (55) एवं सुखु मुसहर (52) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बीमार पडे़ दो अन्य उपचाराधीन हैं. उल्लेखनीय है कि इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने जहरीली शराब से मौत होने का आरोप लगाया है जिसकी प्रशासन ने पुष्टि नहीं की है. (इनपुट भाषा से...)