बिहार: 500 रुपये के रिश्वत विवाद में ANM और आशा कार्यकर्ता भिड़ीं, मारपीट का वीडियो वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि जब दोनों महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हैं और एक-दूसरे का बाल खींच रही हैं, तब एक शख्स उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहा है. सफेद स्वेटर पहनी महिला दूसरी महिला पर ताबड़तोड़ थप्पड़ चला रही है.

बिहार: 500 रुपये के रिश्वत विवाद में ANM और आशा कार्यकर्ता भिड़ीं, मारपीट का वीडियो वायरल

जमुई की आशा कार्यकर्ता रिंटू कुमारी और एएनएम रंजना कुमारी के बीच रविवार को मारपीट हो गई.

पटना:

बिहार (Bihar) में रिश्वतखोरी इतनी चरम पर है कि अब सरकारी कर्मचारी ही आपस में भिड़ने लगे हैं. ताजा मामला जमुई (Jamui) जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल (Referal Hospital) का है, जहां एक नवजात को  बीसीजी का टीका दिलाने को लेकर आशा कार्यकर्ता और एएनएम के बीच मारपीट हो गई. हॉस्पिटल में ही दोनों महिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, रविवार को जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल में एक बच्चे का जन्म हुआ था. प्रसूता को साथ लेकर आशा कार्यकर्ता रिंटू कुमारी बच्चे को बीसीजी का टीका दिलवाने के लिए जब एनएम रंजना कुमारी के पास पहुंची तो कथित तौर पर टीके देने के बदले उसने ₹500 मांगे. जब बच्चे के परिजनों ने रुपए नहीं दिए तो कथित तौर पर  एएनएम ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. 

इसी बात को लेकर आशा कार्यकर्ता रिंटू कुमारी और एएनएम रंजना कुमारी के बीच पहले तू-तू, मैं-मैं हुई फिर विवाद मारपीट में बदल गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि अस्पताल परिसर में ही दोनों मारपीट कर रही हैं. वहीं पास में खड़े एक युवक ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल के वरीय पदाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं.

बिहार: नीतीश के मंत्री के बेटे की दबंगई, बगीचे में खेलने पर बच्चों से की मारपीट फिर फायरिंग, लोगों ने खदेड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

29 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि जब दोनों महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हैं और एक-दूसरे का बाल खींच रही हैं, तब एक शख्स उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहा है. सफेद स्वेटर पहनी महिला दूसरी महिला पर ताबड़तोड़ थप्पड़ चला रही है. इसके अलावा उसने चप्पल उटाकर भी उसकी पिटाई की.