राजस्थान के मावली में दुल्हे को दलित कहकर घोड़ी से उतारने के मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

मामला राजस्थान के उदयपुर जिले के मावली थाना क्षेत्र का है, यहां शनिवार शाम बारात निकालने के दौरान दलित समुदाय के दुल्हे को कथित रूप से घोड़ी से उतारने की कोशिश के मामले में छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.

राजस्थान के मावली में दुल्हे को दलित कहकर घोड़ी से उतारने के मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

 मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

उदयपुर:

दलित समुदाय के साथ बदसलूकी का एक और मामला सामने आया है, जहां शादी मे एक दुल्हा को दलित कहकर घोड़ी से उतारने की कोशिश की गई. मामला राजस्थान के उदयपुर जिले के मावली थाना क्षेत्र का है, यहां शनिवार शाम बारात निकालने के दौरान दलित समुदाय के दुल्हे को कथित रूप से घोड़ी से उतारने की कोशिश के मामले में छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. मावली पुलिस उपाधीक्षक हनुवंत सिंह भाटी ने रविवार को बताया कि सालेराखुर्द गांव में शनिवार शाम को नरेन्द्र की बिंदोली (बारात) निकल रही थी.

दलित समुदाय के युवक की बारात पर दबंगों ने किया पथराव, 6 लोगों को हिरासत में लिया गया

उन्होंने बताया कि इसी दौरान जाट समुदाय के कुछ लोगों ने दुल्हे को कथित रूप से घोडी से उतारने की कोशिश की थी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में रविवार को दिनेश जाट, प्रेमलाल जाट, सुरेश जाट सहित छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 143,149,336 और संबंधित अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है.

सुप्रीम कोर्ट ने समय पर फीस जमा न कर पाने वाले दलित छात्र के लिए कहा- 48 घंटे में दाखिला दें IIT

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाड़ी से ATM बांधकर उखाड़ने वाले 3 गिरफ्तार, लूटे थे 26 लाख रुपए