सिंगापुर : महिला को हिंदू पड़ोसी की पूजा में खलल डालना पड़ा भारी, पुलिस ने जांच शुरू की

सिंगापुर पुलिस उस घटना की जांच कर रही है जिसमें एक वीडियो में 48 वर्षीय महिला को घंटा बजाकर अपने पड़ोसियों की पूजा में खलल डालते हुए देखा गया है.‘द स्ट्रेट्स टाइम्स’ ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने कहा कि एक रिपोर्ट दर्ज की गई है.

सिंगापुर : महिला को हिंदू पड़ोसी की पूजा में खलल डालना पड़ा भारी, पुलिस ने जांच शुरू की

पूजा में खलल डालने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिंगापुर :

सिंगापुर पुलिस उस घटना की जांच कर रही है जिसमें एक वीडियो में 48 वर्षीय महिला को घंटा बजाकर अपने पड़ोसियों की पूजा में खलल डालते हुए देखा गया है.‘द स्ट्रेट्स टाइम्स' ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने कहा कि एक रिपोर्ट दर्ज की गई है और महिला जांच में पुलिस के साथ सहयोग कर रही है. लिवनेश रामु ने बुधवार को फेसबुक पर घटना की 19 सेकंड की वीडियो पोस्ट की जिसमें चश्मा लगाए हुए एक व्यक्ति अपने अपार्टमेंट के बाहर पूजा करते हुए घंटी बजा रहा है. तभी अगले दरवाजे से एक महिला निकलती है और जमीन से एक छड़ी उठाकर करीब 15 सेकंड तक एक छोटा घंटा जोर-जोर से बजाती है. जब व्यक्ति रुकता है और घंटी की आवाज बंद हो जाती है तब भी महिला कुछ देर तक लगातार घंटा बजाती रहती है. 

रेलवे ट्रैक पर बाइक के साथ स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक सामने से आती दिखी ट्रेन और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

लिवनेश ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि कई अन्य हिंदुओं की तरह हमारा परिवार हफ्ते में दो बार पांच मिनट के लिए प्रार्थना करते हुए घंटी बजाता है। इस घर में 20 से अधिक वर्षों से रह रहे हैं लेकिन कभी कोई परेशानी हुई. मुझे लगता है कि कोविड-19 के कारण चीजें बदल गई हैं.


फिल्म निर्माता आयशा सुल्ताना पर देशद्रोह का केस, प्रफुल पटेल को कहा था ‘जैविक हथियार'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, गृह मामलों के और कानून मंत्री के षणमुगम ने बृहस्पतिवार को कहा कि लोगों की नस्ली प्राथमिकताएं हो सकती है और यह नस्लवाद नहीं है, लेकिन अगर वह सार्वजनिक तौर पर यह करते हैं और दूसरों पर इसे थोपते हैं तो स्थिति बिगड़ेगी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)