अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन, ऑटोप्सी में नहीं मिला चोट का कोई निशानः सूत्र

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. शहनाज गिल के साथ तमाम टीवी सितारे अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. सिद्धार्थ के शव की ऑटोप्सी में चोट के निशान नहीं मिले हैं.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन, ऑटोप्सी में नहीं मिला चोट का कोई निशानः सूत्र

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की ऑटोप्सी रिपोर्ट में चोट के निशान नहीं. (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का आज शुक्रवार की दोपहर मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. उनकी आकस्मिक मृत्यु की खबर से उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है. इस खबर ने मनोरंजन जगत को हिलाकर रख दिया. उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से फूलों से लदी एंबुलेंस में सीधे श्मशान गृह ले जाया गया, जहां उनके परिजन, दोस्त और सहयोगी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थे. ओशिवारा श्मशान में अंतिम संस्कार में उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल और बिग बॉस के अन्य सहयोगियों सहित कई टीवी सितारे मौजूद थे.

सूत्रों ने कहा कि अभिनेता का शव परीक्षण कल रात मुंबई के एक अस्पताल में पूरा किया गया और रिपोर्ट में "कोई चोट नहीं मिली". सूत्रों ने कहा कि विसरा से उनकी मृत्यु का सही कारण पता चल जाएगा. गुरुवार को 40 वर्षीय टीवी और फिल्म अभिनेता की मौत कथित तौर पर हृदय गति रुकने के कारण हुई.

सिद्धार्थ शुक्ला के शव का तीन डॉक्टरों की एक टीम ने पोस्टमार्टम किया, जिसे वीडियो में रिकॉर्ड किया गया. सूत्रों के मुताबिक ऑटोप्सी में "कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं मिली". विसरा के नमूने रासायनिक जांच के लिए भेजे गए हैं. सूत्रों ने कहा, "एक हिस्टोपैथोलॉजी की जाएगी और उसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा."

सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार द्वारा गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे मुंबई के कूपर अस्पताल लाया गया. अस्पताल ने बयान में कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला को मृत अवस्था में लाया गया था. उनके दोस्तों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने बीती रात बेचैनी की शिकायत की थी.

जब वह सुबह नहीं उठे तो फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया; डॉक्टर ने परिवार को उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की सलाह दी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वह ब्लॉकबस्टर शो 'बालिका वधू' और 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए थे.

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई थी. उन्होंने 'झलक दिखला जा 6' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' में भी हिस्सा लिया था. 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ेंः

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं संभावना सेठ, देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देते हुए छलक पड़े आसिम रियाज के आंसू, बारिश में भीगते हुए Photo आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Sidnaaz की जोड़ी टूटने का फैंस को हुआ दर्द, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'नजर लग गई'