Sidnaaz की जोड़ी टूटने का फैंस को हुआ दर्द, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'नजर लग गई'

सिडनाज की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक थीं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत लेती थी. वहीं अब सिडनाज की जोड़ी टूटने का दर्द उनके फैंस को भी हो रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'नजर लग गई'

Sidnaaz की जोड़ी टूटने का फैंस को हुआ दर्द, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'नजर लग गई'

Sidnaaz की जोड़ी टूटने का फैंस को हुआ दर्द बोले 'नजर लग गई'

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सिडनाज की वीडियो
  • नजर लग गई वायरल हो रहा
  • 40 साल के थे सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम हर एक को है. अचानक हुई उनकी मौत ने हर एक को हैरान कर दिया है. सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए उनके रिश्तेदार, परिवार, दोस्त और उनकी खास दोस्त शहनाज गिल ओशिवारा पहुंचीं थीं. जब से सिडनाज के फैंस को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली है हर कोई शहनाज के बारे में जानना चाह रहा था. इस दौरान शहनाज के पिता का एक बयान सामने आया था कि जिसमें वह कह रहे थे कि "शहनाज ठीक नहीं है." वहीं अब सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन  के समय जैसी ही शहनाज गाड़ी से उतरीं वे नम आंखों के साथ रोती बिलखती नजर आईं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नजर लग गई
सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनने के बाद उनके चाहने वाले उनकी तस्वीर और पुराने यादगार वीडियो शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, 'नजर लग गई' बता दें कि सिडनाज की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक थीं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत लेती थी. वहीं अब सिडनाज की जोड़ी टूटने का दर्द उनके फैंस को भी हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहनाज ने कहा उनसे मेरे हाथो में दम तोड़ा है
सोर्स की माने तो सिद्धार्थ शहनाज की गोद में सिर रख कर सो गए थे. इसी बीच शहनाज की भी आंख लग गई और जैसे ही वह सुबह उठीं तो सिद्धार्थ की हलचल को ना देख वह घबरा गईं. जिसके बाद उन्होंने सभी को खबर की. इसके बाद से शहनाज का रो रो कर बुरा हाल है. इस बारे में शहनाज ने अपने पिता को कहा कि "उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है. मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़ कर गया अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी ?"