सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं Sambhavna Seth, देखें Video

संभावना सेठ का यह वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से ही फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं Sambhavna Seth, देखें Video

संभावना सेठ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उन्हें आखिरी विदाई देते समय फैन्स के साथ-साथ सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. सिद्धार्थ को आखिरी बार देखने हर वो कलाकार मौजूद था, जिसने सिद्धार्थ के साथ काम किया है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संभावना सेठ कुछ पुलिसकर्मियों से उलझती नजर आ रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने उनके पति अविनाश को थप्पड़ मारा है. संभावना सेठ का यह वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से ही फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि संभावना सेठ और उनके पति अविनाश मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से बहसबाजी करते दिख रहे हैं. साथ ही वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि संभावना कह रही हैं कि पुलिस ने उनके पति अविनाश को थप्पड़ मारा है. वहीं पुलिस वाले कहते दिख रहे हैं कि मारा नहीं है. संभावना सेठ और पुलिसकर्मियों का यह वीडियो फिलहाल सुर्खियों में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बिग बॉस 2 में जबरदस्त हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ इन दिनों फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं. संभावना के वीडियो को खूब व्यू मिलते हैं और उनके 10 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स भी हैं.  उन्होंने भोजपुरी फिल्मों  के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी स्पेशल सॉन्ग किया हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रयिता तब मिली जब उन्होंने 2008 में टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' में धमाकेदार एन्ट्री मारी. हालांकि, संभावना शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन फैन्स को शो में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई. संभावना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी. जिसके बाद उन्होंने अब्बास मस्तान की '36 चाइना टाउन' में स्पेशल सॉन्ग भी किया.