संजय राउत का तंज, तो एनसीपी नेता प्रफुल पटेल ने बांधे रेलमंत्री पीयूष गोयल की तारीफों के पुल

महाराष्ट्र की राजनीति इतनी ज्यादा अप्रत्याशित है कि कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है. प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए चलाई गई ट्रेनें भी महाराष्ट्र की राजनीति की तरह ही दौड़ रही हैं.

संजय राउत का तंज, तो एनसीपी नेता प्रफुल पटेल ने बांधे रेलमंत्री पीयूष गोयल की  तारीफों के पुल

महाराष्ट्र में शिवसेना और एनसीपी मिलकर सरकार चला रहे हैं

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र की राजनीति इतनी ज्यादा अप्रत्याशित है कि कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है. प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए चलाई गई ट्रेनें भी महाराष्ट्र की राजनीति की तरह ही दौड़ रही हैं. कभी मुंबई से बिहार-यूपी के लिए निकलीं ओडिशा के राउरकेला पहुंच जा रही है. इसी मुद्दे पर जब शिवसेना नेता संजय राउत ने तंज कसा कि उनकी सिर्फ एक ही अपील है कि जिस ट्रेन को जहां जाने के लिए घोषणा की जाए वह उसी स्थान पर पहुंचे. दरअसल वह वसई से गोरखपुर के लिए निकली उस श्रमिक ट्रेन का जिक्र कर रहे थे जो ओडिशा पहुंच गई थी. हालांकि रेलवे की ओर से सफाई दी गई कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि रूट बहुत बिजी था. लेकिन बात सिर्फ संजय राउत के बयान पर ही आकर नहीं रुकी.  महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार चला रही एनसीपी ने इसी मुद्दे पर रेल मंत्री पीयूष गोयल की तारीफ की है. 


एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल ने कहा कि भारतीय रेलवे और रेल मंत्री पीयषू गोयल  के ऊपर इस समय ट्रेनें चलाने को लेकर बहुत दबाव है.   उनकी कोशिशों का सम्मान होना चाहिए. एनसीपी नेता ने आगे कहा, हम उनकी इस बात की तारीफ करते हैं कि वे लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए ट्रेनें मुहैया करवा रहे हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि इससे पहले रात को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने एक ट्वीट लिखा था जिसमें उन्होंने कहा 'रात के 12 बज चुके हैं और 5 घंटे बाद भी हमारे पास महाराष्ट्र सरकार से कल की 125 ट्रेनों की डिटेल्स और पैसेंजर लिस्टें नहीं आयी हैं. मैंने अधिकारियों को आदेश दिया है फिर भी प्रतीक्षा करें और तैयारियां जारी रखें.'
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)