बीजेपी-शिवसेना के रिश्‍ते और बिगड़े, अमित शाह को 'गब्बर' के रूप में दिखाने का बीजेपी ने यूं‍ दिया जवाब..

बीजेपी-शिवसेना के रिश्‍ते और बिगड़े, अमित शाह को 'गब्बर' के रूप में दिखाने का बीजेपी ने यूं‍ दिया जवाब..

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई :

शिवसेना और बीजेपी के बीच की कड़वाहट बढ़ती जा रही है। दोनों पार्टियों के तेजी से बिगड़ रहे रिश्‍तों के बीच बीजेपी ने बुधवार को शिवसेना के कार्यक्रम का बहिष्कार किया। दरअसल,  मुंबई में BMC के एक कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे और मुम्बई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार को मंच साझा करना था। लेकिन, कल शिवसेना के बीजेपी नेताओं के खिलाफ़ प्रदर्शन को लेकर विरोध जताते हुए बीजेपी नेता आशीष शेलार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से दूरी बनाते नजर आए।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ नारेबाजी भी की। गौरतलब है कि कल शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह को फिल्‍म शोले के 'गब्बर सिंह' के वेशभूषा में दिखाया था और आशीष शेलार की तस्वीर पर जूते चलाए थे।

दोनों पार्टियां साध रही है एक-दूसरे पर निशाना
दोनों दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। हाल ही में केंद्र और महाराष्ट्र के अपनी सत्ता के सहयोगी BJP पर तीखा हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा कि उसके वरिष्ठ सहयोगी दल की राजनीति ‘झूठ और अफवाहें फैलाने’ की है और दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक वह सच बोलने वाले लोगों की आवाज दबाने की कोशिश कर रहा है।

इससे पहले बीजेपी के एक प्रकाशन ने अपने लेख में एक भाजपा नेता ने उद्धव ठाकरे की पार्टी को ‘तलाक’ लेने की चुनौती दे दी। भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के प्रकाशन ‘मनोगत’ में पार्टी के महाराष्ट्र प्रवक्ता माधव भंडारी ने ‘आप तलाक कब ले रहे हैं, श्रीमान राउत’ नामक शीर्षक से एक लेख लिखा है। राउत से पार्टी का आशय शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत से था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com