'बढ़ सकता है कोरोना का खतरा, कुंभ से लौटने वाले लोग फैला सकते हैं संक्रमण' : संजय राउत ने जताई आशंका

राउत ने कहा, ‘‘त्योहारों और धार्मिक समारोहों पर प्रतिबंध लगाना शिवसेना के लिए पीड़ादायक है, लेकिन पार्टी में लोगों के जीवन को बचाने के लिए ऐसा करने का साहस है.

'बढ़ सकता है कोरोना का खतरा, कुंभ से लौटने वाले लोग फैला सकते हैं संक्रमण' : संजय राउत ने जताई आशंका

संजय राउत ने कहा, मेरा मानना ​​है कि कुंभ मेले से आने वाले लोग कोरोना संक्रमण को और अधिक फैला सकते हैं

खास बातें

  • कहा, त्‍योहारों और धार्मिंक समारोहों पर बैन लगाना पीड़ादायक
  • लेकिन जीवन बचाने के लिए हमारी पार्टी में ऐसा करने का है साहस
  • कोरोना के कारण सबसे प्रभावित राज्‍य है महाराष्‍ट्र
मुंबई:

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को यह आशंका व्यक्त की कि हरिद्वार के कुंभ मेले (Kumbh Mela) से लौटने वाले लोग कोविड-19 संक्रमण (Covid-19 Infection) के संभावित वाहक बन जाएंगे, जिससे खतरा पैदा होगा. राउत की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब एक दिन पहले हजारों भक्तों ने हरिद्वार में गंगा नदी के विभिन्न घाटों पर पवित्र डुबकी लगाई. 

कोरोना वायरस अब ज्यादा खतरनाक, मास्क पहनें; फासले से नमाज अदा करें : शाही इमाम

राउत ने कहा, ‘‘त्योहारों और धार्मिक समारोहों पर प्रतिबंध लगाना शिवसेना के लिए पीड़ादायक है, लेकिन पार्टी में लोगों के जीवन को बचाने के लिए ऐसा करने का साहस है. हमारी प्राथमिकता अधिक से अधिक लोगों की जान बचाना है. मेरा मानना ​​है कि कुंभ मेला से आने वाले लोग कोरोना वायरस के संक्रमण को और अधिक फैला सकते हैं, जिससे तबाही होगी.''


उत्तर प्रदेश में तेजी से फैल रहा कोरोना, 24 घंटे में 18021 नए मामले, 85 मरीजों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले, दिन में पत्रकारों से बात करते हुए, मुंबई के प्रभारी मंत्री और कांग्रेस नेता असलम शेख ने कहा था कि राज्य सरकार को कुंभ मेले से लौटने वाले लोगों को लेकर दिशा-निर्देश तय करने होंगे, क्योंकि समारोह के दौरान कोविड​​-19 के उचित व्यवहार का पालन नहीं किया गया.कोविड-19 मामलों और इससे हुई मौतों की संख्या के मामले में महाराष्ट्र देश में सबसे अधिक प्रभावित राज्य है.राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, सोमवार तक राज्य में कोविड-19 के कुल 34,58,996 मामले आ चुके हैं, जबकि 58,245 मौतें हो चुकी हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)