"इरोटिका, पोर्न नहीं है", मेरे पति बेकसूर हैं : शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके परिवार पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है. राज कुंद्रा की पत्नी व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पति का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी से कोई लेना-देना नहीं है, वे निर्दोष हैं.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने किया पति राज कुंद्रा का बचाव. (ANI)

मुंबई:

पोर्नोग्राफी का आरोप लगने के बाद राज कुंद्रा पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है. राज कुंद्रा अभी मुंबई पुलिस की रिमांड पर चल रहे हैं. इस संकट की घड़ी में राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने उनका समर्थन किया है. मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक शिल्पा ने कहा है कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था. उन्होंने दावा किया कि हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने उल्लेख किया कि इरोटिका पोर्न से अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे.

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि यह लंदन स्थित वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे. शिल्पा ने दावा किया कि उनके पति निर्दोष हैं. बता दें कि पति पर पोर्नोग्राफी के आरोप लगने के बाद शिल्पा शेट्टी भी अलग-थलग दिखाई दे रही थीं. वे टीवी शो की शूटिंग पर भी नहीं जा रही हैं. इतना ही नहीं शिल्पा ने सोशल मीडिया पर भी अपनी गतिविधियों को कम कर दिया है. 


शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा-2 कल शुक्रवार को ही रिलीज हुई है. शिल्पा ने हंगामा 2 के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, साथ ही एक मैसेज में भी लिखा था. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे हंगामा 2 को जरूर देखें. वे अपने पोस्ट में लिखती हैं कि जो कुछ भी हो रहा है, उसका असर फिल्म पर नहीं पड़ना चाहिए. इससे पहले मामले में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का शुक्रवार को बयान दर्ज किया था. पुलिस जानना चाहती है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के इस कारोबार के बारे में पता था या नहीं. शिल्पा शेट्टी से उनके बंगले पर पांच घंटे तक पूछताछ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में भेजा है. कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को बॉम्‍बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है. इस मामले में पुलिस अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.