'शीना की शादी अमेरिका के हीरा व्यापारी से हो गई', इंद्राणी ने विधि को बताया था

'शीना की शादी अमेरिका के हीरा व्यापारी से हो गई', इंद्राणी ने विधि को बताया था

इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी विधि के साथ (फाइल फोटो)

मुंबई:

इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की बेटी विधि मुखर्जी ने सीबीआई को बताया कि अप्रैल, 2012 में शीना बोरा के लापता होने के बाद जब उसने संपर्क करना चाहा तो उसे शीना के नाम से बनी एक नई ई-मेल आईडी से जवाब मिला।

यह सीबीआई के केस को और मजबूत करती है कि अप्रैल, 2012 में शीना की हत्या करने और उसके शव को ठिकाने लगाने के बाद उसकी मां इंद्राणी, उसके नाम से ई-मेल और टेक्स्ट मैसेज भेजा करती थी।

मामले की जांच सीबीआई के पास आने के बाद उसने विधि का बयान दर्ज किया था। उसने यह भी कहा था कि वह जब भी इंद्राणी से शीना के बारे में पूछती वह नाराज हो जाती थी। विधि के अनुसार, इंद्राणी ने उसे बताया कि शीना ने अमेरिका के किसी हीरा व्यापारी से विवाह कर लिया है।

विधि ने एक बयान में कहा, पुलिस ने मुझे और मेरे पिता (पीटर) को सूचित किया कि 24 अप्रैल, 2012 को शीना बोरा की हत्या हो गई है और इस संबंध में मेरी मां (इंद्राणी), ड्राइवर श्याम राय और मेरे बायोलॉजिकल पिता संजीव खन्ना के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। मैंने संजीव खन्ना से संपर्क किया और हत्या तथा उस अपराध में उनकी संलिप्तता के बारे में पूछा। उन्होंने इसे बहुत हल्के में लिया और कहा 'हा हा हा' और फोन काट दिया।

विधि ने सीबीआई को बताया, 'वर्ष 2009 में, शीना हमारे साथ मुंबई में रहने लगी। फिर उसे मुझे, मेरी मां की बहन के रूप में मिलवाया गया। तभी मुझे पता चला कि शीना और राहुल (पीटर मुखर्जी की पहली शादी से उसका बेटा) के बीच प्रेम संबंध है। इसके कारण पीटर और इंद्राणी में बहुत झगड़े हुआ करते थे। मेरी मां राहुल को पसंद नहीं करती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधि ने कहा, वर्ष 2009-10 के बीच, मुझे पता चला कि शीना मेरी मां की बेटी है, जैसा कि राहुल ने मेरे पिता पीटर को बताया था। मैंने अपनी मां से पूछा और उसने चिल्लाते हुए कहा कि राहुल झूठ बोल रहा है और चाहता है कि उसके पिता पीटर उन्हें (इंद्राणी) को तलाक दे दें।