विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2015

शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मांगा जेटली से इस्तीफा, कीर्ति को बताया आज का हीरो

शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मांगा जेटली से इस्तीफा, कीर्ति को बताया आज का हीरो
शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: डीडीसीए के मुद्दे को लेकर अरुण जेटली लगातार घिरते जा रहे हैं। अब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके अप्रत्यक्ष रूप से अरुण जेटली का इस्तीफा मांगा है। सिन्हा ने लिखा कि आडवाणी की राह पर चलें जेटली। सिन्हा ने लिखा है कि वित्त मंत्री होते हुए इस मुद्दे से राजनीतिक रूप से लड़ा जाना चाहिए कानूनी रूप से नहीं। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने भी कहा कि हमारे वित्त मंत्री को आडवाणी जी के उदाहरण के तौर पर काम करना चाहिए और खुद को बेदाग साबित करना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट करके कीर्ति आजाद को हीरो बताया है। उन्होंने लिखा, कीर्ति आजाद आज के हीरो हैं। अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि उनका साथ दीजिए, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बहुत दुख होता है यह कहते हुए कि जिस पार्टी की अपनी अलग पहचान थी, आज वह मतभेदों की पार्टी बन गई है। पीएम मोदी के बयान से मचा बवाल
दरअसल, मंगलवार को डीडीसीए के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संसदीय दल से कहा कि अरुण जेटली उसी तरह बेदाग निकलकर आएंगे, जैसे लाल कृष्ण आडवाणी हवाला मामले में आए थे। इसके बाद से ही चर्चाएं गरम है कि क्या पीएम ने उन्हें आडवाणी का उदाहरण इस्तीफा देने के लिए दिया है। हवाला में नाम सामने आने के बाद जांच के नतीजे सामने आने तक लालकृष्ण आडवाणी ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

सीताराम येचुरी का बयान
मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी ने मंगलवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हवाला मामले में लालकृष्ण आडवाणी की मिसाल देते हुए संकेत दिया है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली को इस्तीफा देना चाहिए। येचुरी ने संवाददाताओं से कहा, आडवाणी के साथ तुलना करके प्रधानमंत्री ने अरुण जेटली को संकेत दिया है कि उन्हें इस्तीफा देना चाहिए, खुद को पाक-साफ साबित करना चाहिए और फिर वापसी करनी चाहिए। मैं इसे जेटली को मिले इस संकेत के तौर पर देखता हूं कि आप भी वही करिए।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मांगा जेटली से इस्तीफा, कीर्ति को बताया आज का हीरो
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com