गुर्दे की समस्‍या से परेशान एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मिली अस्पताल से छुट्टी

गुर्दे की समस्‍या से परेशान एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मिली अस्पताल से छुट्टी

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (फाइल फोटो)

पुणे:

‘‘गुर्दा संबंधी मामूली समस्या’’ और ‘‘पानी जमा होने’’ के बाद गत रविवार को अस्पताल में भर्ती कराए गए राकांपा प्रमुख शरद पवार को आज सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अस्पताल के प्राधिकारियों ने यह जानकारी दी। 75 वर्षीय पूर्व केंद्रीय मंत्री पवार को शहर के रूबी हॉल क्लीनिक में भर्ती कराया गया था।
 
डॉक्टरों ने कहा, वह स्वस्थ हैं
रूबी हॉल क्लीनिक में चिकित्सकीय सेवाओं के सहायक निदेशक डॉक्टर संजय पठारे ने कहा, वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और हमने दो दिनों से अधिक समय तक निगरानी में रखने के बाद उन्हें आज सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी। राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पवार हेलीकॉप्टर के जरिये मुंबई चले गए।
 
दवा का गलत असर
उन्होंने कहा, राकांपा प्रमुख महालक्ष्मी हेलीपैड पर उतरने के बाद दक्षिण मुंबई स्थित अपने घर जाएंगे। राकांपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कल कहा था कि पवार ने एक दवा खाई थी जिसका गलत असर हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इससे पहले रूबी हॉल क्लीनिक में प्रबंध न्यासी और मुख्य हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर परवेज ग्रांट ने कहा था कि पवार ‘गुर्दा संबंधी मामूली समस्या’ और ‘पानी जमा होने’ से पीड़ित थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com