गुरुग्राम के अस्पताल में बम होने की फर्जी खबर से सनसनी, पुलिस ने FIR दर्ज की

मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में गुरुवार दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर एक व्यक्ति ने फोन कॉल कर बम (Bomb) होने की फर्जी सूचना दी

गुरुग्राम के अस्पताल में बम होने की फर्जी खबर से सनसनी, पुलिस ने FIR दर्ज की

पुलिस फोन कॉल करने वाले की तलाश कर रही है

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में  बम होने की फर्जी खबर से सनसनी का माहौल पैदा हो गया. मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में गुरुवार दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर एक व्यक्ति ने फोन कॉल कर बम (Bomb) होने की फर्जी सूचना दी. पुलिस (Police) ने कहा कि अस्पताल परिसर की तलाशी ली गई, लेकिन कोई बम नहीं मिला. पुलिस ने बताया कि मेदांता- द मेडिसिटी अस्पताल के चिकित्सकीय निदेशक डॉ संजीव गुप्ता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस फोन कॉल करने वाले की तलाश कर रही है. शिकायत के अनुसार, फर्जी कॉल के कारण अस्पताल में डर और अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. पुलिस ने फोन नंबर को सर्विलांस पर रखा है. गुप्ता ने शिकायत में कहा, “कॉल करने वाले ने कहा कि अस्पताल पर आतंकी हमला हो सकता है और वहां एक बम रखा गया है. इसके बाद कॉल करने वाले ने फोन काट दिया.”

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 336 और 506 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा, “हमने नंबर को सर्विलांस पर रखा है और आरोपी को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा.”

इसे भी पढें : गुरुग्राम इलाके में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, सभी एक ही कंपनी में करते थे काम

गुरुग्राम में महिला ने सहकर्मियों के खिलाफ दर्ज कराई छेड़छाड़ की शिकायत

गुरुग्राम के सेक्‍टर 31 के बंद पड़े घर से तलाशी के दौरान मिले आधा दर्जन हैंड ग्रेनेड

ये भी देखें- गुरुग्राम के सेक्‍टर 31 के बंद पड़े घर से मिले आधा दर्जन हैंड ग्रेनेड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)