गुरुग्राम इलाके में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, सभी एक ही कंपनी में करते थे काम

साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में एक सड़क हादसे (Accident) में गुरुवार तड़के पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है.

गुरुग्राम इलाके में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, सभी एक ही कंपनी में करते थे काम

गुरुग्राम पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्ज़े में लेकर उनका पोस्टमार्टम करवाया  है

गुरुग्राम :

साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में एक सड़क हादसे (Accident) में गुरुवार तड़के पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है. हादसा तब हुआ जब इन लोगों को ले जा रही कार सामने से आ रहे एक टैंकर से जा टकराई. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा गुरुवार तड़के करीब 3 बजे हुआ. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक इन सभी की मौत मौके पर ही हो गयी.  

गुरुग्राम में महिला ने सहकर्मियों के खिलाफ दर्ज कराई छेड़छाड़ की शिकायत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा तब हुआ जब तड़से करीब 3 बजे इन लोगों को ले जा रही कार सामने से आ रहे कैंटर से टकराई. हादसे का शिकार लोग  सिलेरियो गाड़ी में सवार थे. हादसे में 5 की जान जाने के अलावा एक व्यक्ति घायल भी हुआ जिसे अस्पताल में भर्ती किया है.  जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले सभी व्यक्ति सोम लॉजिस्टिक के कर्मचारी थे. अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि उनकी कार किस कारण से टैंकर  टकराई.

हिट ऐंड रन केस में मौत पर परिजनों को मुआवजा आठ गुना बढ़ाया गया, घायलों को भी ज्यादा मदद

पुलिस (Police) ने बताया कि हादसा बिलासपुर थाना क्षेत्र में हुआ. गुरुग्राम पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्ज़े में लेकर उनका पोस्टमार्टम करवाया  है.  पुलिस मामले की तफ़्तीश कर रही है. और ब्योरे का इन्तजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिइसे भी देखें: एंड रन केस में 3 महीने 15 दिनों में राशि का भुगतान : सड़क एंव परिवहन मंत्रालय के संयुक्त सचिव