पी.चिदंबरम ने CBI पर साधा निशाना, कहा- एजेंसी न्यायिक प्रक्रिया का मजाक बना रही है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने एयरसेल-मैक्सिस मामले से जुड़ा आरोपपत्र एक अखबार में लीक होने के लेकर आज दूसरे दिन भी सीबीआई पर निशाना साधा.

पी.चिदंबरम ने CBI पर साधा निशाना, कहा- एजेंसी न्यायिक प्रक्रिया का मजाक बना रही है

पी. चिदंबरम ने सीबीआई पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने एयरसेल-मैक्सिस मामले से जुड़ा आरोपपत्र एक अखबार में लीक होने के लेकर आज दूसरे दिन भी सीबीआई पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि केन्द्रीय जांच एजेंसी न्यायिक प्रक्रिया का मजाक बना रही है. उन्होंने यह भी दावा किया कि सीबीआई मामले में निष्पक्ष कानूनी प्रक्रिया नहीं चाहती, बल्कि वह मीडिया ट्रायल कराना चाहती है. पूर्व वित्त मंत्री ने ट्वीट किया, ''सीबीआई का आरोपपत्र उन लोगों को नहीं दिया गया जिनके नाम इसमें हैं. इसे एक अखबार को लीक किया गया जो इसे किस्तों में प्रकाशित कर रहा है''. 

2019 में भाजपा को हराने के लिए बनाया जा सकता है अजेय गठबंधन 

उन्होंने आरोप लगाया, ''सीबीआई को अदालत में निष्पक्ष सुनवाई में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह मीडिया ट्रायल चाहती है. सीबीआई न्यायिक प्रक्रिया का मजाक बना रही है''. चिदंबरम ने इस मामले को लेकर सीबीआई पर कल भी निशाना साधा था. दरअसल, चिदंबरम एयरसेल-मैक्सिस सौदे मामले में नियमों की अहवेलना के आरोप का सामना कर रहे हैं. आरोप है कि संप्रग सरकार में वित्त मंत्री रहते हुए चिदंबरम ने 3,500 करोड़ रुपये की एफडीआई की स्वीकृति आर्थिक मामलों की कैबिनेट समिति की मंजूरी के बिना दी थी.     

राफेल सौदे पर पी. चिदंबरम का सवाल- क्या कोई बताएगा कि कीमतों में तीन गुनी वृद्धि क्यों हुई? 

प्राइम टाइम: क्या नियमों को तोड़कर राफेल डील में बदलाव?​

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com