मुंबई : 'हफ्ता' नहीं देने पर बिल्डर के दफ्तर में तोड़फोड़, CCTV में कैद हुई मारपीट

मुंबई:

मुंबई : मुंबई से सटे कल्याण में एक भवन निर्माता के दफ्तर में घुसकर गुंडों ने जमकर तोड़फोड़ की और वहां मौजूद सुपरवाईजर और एक दूसरे कर्मचारी की जमकर पिटाई भी की। गुंडों की पूरी करतूत दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

तस्वीरों में साफ दिख रहा है तकरीबन 8 से 10 युवक कैसे दफ्तर में घुसते ही दोनों की लात और मुक्के से पिटाई शुरू कर देते हैं। इस बीच उनके दूसरे साथी कुर्सियां उठाकर शीशे तोड़ने लगते हैं। गुडों ने पूरा दफ्तर तो तहस-नहस कर ही दिया। दोनों कर्मिचारियों को इतनी बुरी तरह पीटा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

हैरान करने वाली बात ये है कि जबरन वसूली के लिए गुंडे भेजकर तोड़फोड़ करने का आरोप शिवसेना के पूर्व नगरसेवक नवीन गवली पर लगा है। कोलसे वाडी पुलिस ने मामला दर्ज कर गवली के 4 गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन नवीन गवली अभी फरार है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिल्डर यूसुफ जोझवाला के मुताबिक कल्याण पूर्व में चक्कीनाका पर उनकी पुस्तैनी जमीन है, जिस पर निर्माण कार्य करवा रहे थे। तब नवीन गवली ने 20 से 25 गुंडे भेजकर काम रुकवा दिया और 10 करोड़ रुपये की मांग की। बिल्डर के मना करने पर 20 अप्रैल को उसने तोड़फोड़ और मारपीट करवाई। युसुफ जोझवाला का आरोप है कि शिकायत लिखवाते समय भी नवीन गवली ने पुलिस स्टेशन में आकर धमकाया था।