ब्रिटिश पत्रकार ने भारत का मजाक बनाया तो वीरू बोले '..इंग्‍लैंड भी तो कभी नहीं जीत पाया वर्ल्‍डकप'

ब्रिटिश पत्रकार ने भारत का मजाक बनाया तो वीरू बोले  '..इंग्‍लैंड भी तो कभी नहीं जीत पाया वर्ल्‍डकप'

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया ट्वीट को लेकर इन दिनों खासे चर्चा में रहते हैं

नई दिल्ली:

रियो ओलिंपिक में दो मेडल जीतने के बाद भारत में हुए शानदार जश्न को लेकर ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के कटाक्ष भरे ट्वीट का क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई.

दरअसल मॉर्गन ने भारत में ओलिंपिक पदक विजेताओं के शानदार स्वागत की खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सवा अरब की जनसंख्या वाला देश सिर्फ 2 मेडल्स जीतकर खुशी मना रहा है. यह कितना शर्मनाक है?'


मॉर्गन के इस ट्वीट पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में उन्हें करारा जवाब दिया. सहवाग ने उनके ट्वीट के जवाब में लिखा, 'हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं. लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है. क्या यह शर्मनाक नहीं है?'
सहवाग का यह शानदार जवाब देखते ही देखते वायरल हो गया, जहां अब तक इसे 11 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट और करीब 13 हजार लोगों ने लाइक किया है.

हालांकि इस जवाब के बाद भी मॉर्गन कहां चुप होने वाले थे. उन्होंने लिखा कि अगर केविन पीटरसन खेल रहे होते, तो इंग्लैंड वर्ल्ड कप जरूर जीतता.
इस पर सहवाग ने भी मॉर्गन तुरंत जवाब दिया और इस ब्रिटिश पत्रकार को याद दिलाया कि पीटरसन इंग्लैंड के नहीं, मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका से थे और उनके तर्क के हिसाब से तो इंग्लैंड को 2007 का विश्व कप जीतना चाहिए था, क्योंकि पीटरसन उस टीम का हिस्सा थे. सहवाग का यह जवाब शायद मॉर्गन की बोलती बंद कराने के लिए काफी साबित हुआ.
गौरतलब है कि रविवार को संपन्न हुए रियो ओलिंपिक में भारत की तरफ से पीवी सिंधु ने बैडमिंटन में सिल्वर और कुश्ती में साक्षी मलिक ने ब्रांज मेडल जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com