घाटी के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर समेत 3 आतंकवादियों को किया ढेर

Jammu Kashmir Police के अनुसार, मारे गए आतंकवादियों में से एक आरिफ हजाम अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा का जिला कमांडर था और वह सितंबर 2018 से आतंकी गतिविधियों में शामिल था.

घाटी के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर समेत 3 आतंकवादियों को किया ढेर

Jammu Kashmir में आतंकी

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के सफाये का अभियान तेज हो गया है. घाटी के अनंतनाग जिले में शनिवार शाम को सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 3 आतंकियों को ढेर कर दिया. इनमें से एक लश्कर का कमांडर था.
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के रानीपुरा इलाके के क्वारीगाम में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया.


सुरक्षा बलों को तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों की मौजूदगी पक्की होने पर उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा गया. मगर तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी. सुरक्षा बलों ने इस पर जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई.मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए. उन सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आतंकवादियों की पहचान सदूरा निवासी आरिफ हजाम, उदसू तेलवानी अचाबल निवासी बासित राशिद गनाई और पुलवामा के करीमाबाद निवासी सुहैल मुश्ताक भट के रूप में हुई है.जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, मारे गए आतंकवादियों में से एक आरिफ हजाम अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा का जिला कमांडर था और वह सितंबर 2018 से आतंकी गतिविधियों में शामिल था.