‘कराची होगा भारत का हिस्सा’ वाले फडणवीस के बयान पर संजय राउत ने कसा तंज

शिवसेना के एक नेता की ओर से कराची स्वीट के नाम को लेकर आपत्ति से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच इस मामले में राजनैतिक बयानबाज़ी लगातार जारी है.

‘कराची होगा भारत का हिस्सा’ वाले फडणवीस के बयान पर संजय राउत ने कसा तंज

संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना के एक नेता की ओर से कराची स्वीट के नाम को लेकर आपत्ति से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच इस मामले में राजनैतिक बयानबाज़ी लगातार जारी है. पिछले हफ्ते शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर की ओर से कराची स्वीट में एक बुजुर्ग को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कराची के नाम पर आपत्ति जताते हुए शिवसेना नेता नंदगांवकर ने बुजुर्ग को दुकान के नाम को बदलने की मांग की.विवाद बढ़ने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत की ओर से जहां ट्वीट कर यह कहा गया कि पार्टी को इस नाम से कोई आपत्ति नहीं है.तो वहीं अब इस मामले में विपक्ष शिवसेना को आड़े हाथ लेता नज़र आ रहा है. विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस ने यह कह दिया कि कराची भारत का हिस्सा है.


विपक्ष के नेता ने कहा कि हम अखंड भारत में विश्वास रखते हैं, कराची हमारा ही हिस्सा है. पलटवार करते हुए महा विकास आघाडी के नेताओं ने भी फडणवीस पर हमला बोला. संजय राउत ने तंज कसते हुए पाकिस्तान के कश्मीर की याद दिलाई तो एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उन्हें बाग्लादेश का जिक्र किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com