विज्ञापन
This Article is From Mar 09, 2022

'शुक्रिया राहुल जी, हमें एक साथ लड़ना होगा...': संजय राउत ने शेयर की जांच एजेंसियों को लेकर राहुल गांधी की चिट्ठी

शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिले सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है.

'शुक्रिया राहुल जी, हमें एक साथ लड़ना होगा...': संजय राउत ने शेयर की जांच एजेंसियों को लेकर राहुल गांधी की चिट्ठी
केंद्रीय एजेंसियां एक पार्टी के गुलामों की तरह व्यवहार कर रही हैं: संजय राउत
नई दिल्ली:

शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिले सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शिवसेना सांसद संजय राउत को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने ये आश्वासन दिया है कि कांग्रेस उनकी पार्टी के साथ है. वहीं इस पत्र का जवाब देते हुए संजय राउत ने राहुल गांधी को धन्यवाद कहा है. दरअसल शिवसेना सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वो केवल महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में लोगों को टारगेट कर रही है. केवल शिवसेना और तृणमूल कांग्रेस ही रेड पर होती हैं. सरकार ये दबाव बनाने के लिए कर रही है ताकि सरकार गिराई जा सके. 

इसी मुद्दे पर अब कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने सांसद संजय राउत का साथ दिया और पत्र लिख कहा है कि कांग्रेस उनकी पार्टी के साथ है. वहीं सांसद संजय राउत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से मिले इस सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है. सांसद संजय राउत ने राहुल गांधी की ओर से लिखे गए पत्र की फोटो शेयर कर ट्वीट किया है. जिसमें लिखा है कि शुक्रिया राहुल गांधी जी! लोकतांत्रिक मूल्यों और स्वतंत्रता की रक्षा के हमारे प्रयास में, हमें एक साथ लड़ना होगा. ये न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है बल्कि खतरनाक भी है कि केंद्रीय एजेंसियां एक पार्टी के गुलामों की तरह व्यवहार कर रही हैं. पर मुझे यक़ीन है ये भी गुज़र जाएगा !!

क्या लिखा है राहुल गांधी ने पत्र में

राहुल गांधी की ओर से जो पत्र संजय राउत को लिखा गया है. उसमें उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार विपक्ष को शांत करना चाहती है. राहुल गांधी ने लिखा कि आपके पत्र में उत्पीड़न और धमकी के विभिन्न उदाहरणों का विवरण है जो कि मोदी सरकार को बेनकाब करते हैं. ये सरकार विपक्ष को चुप करना चाहती है.

Video: एक्जिट पोल में यूपी में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत के संकेत से बीजेपी खुश


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com