NDTV पर दिखने के कुछ मिनट बाद ही कांग्रेस ने संजय झा को किया निलंबित, अनुशासनहीनता का आरोप

कांग्रेस (Congress) ने पार्टी के पूर्व प्रवक्ता संजय झा (Sanjay Jha) को निलंबित कर दिया है. महाराष्ट्र कांग्रेस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

NDTV पर दिखने के कुछ मिनट बाद ही कांग्रेस ने संजय झा को किया निलंबित, अनुशासनहीनता का आरोप

संजय झा (sanjay Jha) को कांग्रेस ने पार्टी से किया निलंबित.

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) ने पार्टी के पूर्व प्रवक्ता संजय झा (Sanjay Jha) को निलंबित कर दिया है. महाराष्ट्र कांग्रेस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. संजय झा पर पार्टी विरोधी गतिविधियां और अनुशासनहीनता बरतने का आरोप लगाया गया है. इससे पहले हाल ही में उन्हें पार्टी प्रवक्ता पद से हटा दिया गया था. NDTV के शो 'लेफ्ट, राइट एंड सेंटर' में दिखने के कुछ मिनट बाद ही महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख बालासाहेब थोराट की तरफ से साइन किये गये लेटर में उन्हें निलंबित कर दिया गया. बता दें कि एक दिन पहले ही संजय झा ने सचिन पायलट को अपना समर्थन दिया था. उन्होंने एक ट्वीट में सचिन पायलट की 'मांग' को जायज़ ठहराया और अपना समर्थन दिया था. उन्होंने पायलट की योग्यता साबित करने के लिए कुछ आंकड़े भी पेश किए थे. 


 


संजय झा ने ट्वीट में लिखा था, 'मैं सचिन पायलट का पूरी तरह समर्थन करता हूं. ज़रा आंकड़ों पर नजर डालिए-
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजस्थान 2013 विधानसभा चुनाव, मुख्यमंत्री- अशोक गहलोत
चुनावी नतीजे- बीजेपी- 163 सीटें, कांग्रेस- 21 (अब तक की सबसे कम सीटें)
राजस्थान 2018 विधानसभा चुनाव
नतीजे- बीजेपी 73 सीटें, कांग्रेस- 100 सीटें
एक शख्स पांच सालों तक इसके लिए मेहनत करता रहा; सचिन. लेकिन सीएम कौन बना?'

उधर, राजस्थान के जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस (Congress) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को डिप्टी सीएम पद से हटा दिया. साथ-साथ उनसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Rajasthan Congress Chief) का दर्जा भी ले लिया गया है. इसके अलावा जयपुर में पार्टी हेडक्वार्टर पर से पायलट के पोस्टर भी हटा दिये गए और उनकी जगह गोविंद सिंह दोस्तारा ( Govind Singh Dotasra) का पोस्टर लगाया गया जिन्हें राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाया गया है.