'आपके नेतृत्व में बिहार भी पाए ऐसा मुकाम', तेजस्वी के इस ट्वीट पर गदगद अखिलेश यादव बोले

तेजस्वी यादव अखिलेश यादव के भतीजे और सपा के पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन की रिंग सेरेमनी में शामिल होने सैफई आए थे. इस दौरान उन्होंने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सफर किया था. सफर के दौरान तेजस्वी ने एक वीडियो बनाया था, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था.

'आपके नेतृत्व में बिहार भी पाए ऐसा मुकाम', तेजस्वी के इस ट्वीट पर गदगद अखिलेश यादव बोले

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बिहर के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव को शुभकामनाएं दी हैं कि उनके नेतृत्व में बिहार के लोगों को बेहतर एक्सप्रेसवे की सुविधा मिल सके. दरअसल, अखिलेश ने तेजस्वी के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें तेजस्वी यादव ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर अखिलेश के काम की तारीफ की थी.

तेजस्वी ने लिखा था, "आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे! क्या शानदार कृति है...लगता है जैसे इंसानों को पंख मिल गए हों! यह इस बात को साबित करता है कि  @yadavakhilesh जी जैसा युवा,  ऊर्जावान, नए विचारों वाला और क्रिस्टल क्लियर विजन वाला जीवंत युवा समर्पित नेता, को जब एक मौका मिल जाए तो एक राज्य के लिए क्या कर सकता है."

अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर तंज- अहंकार ने दिल्ली के शासकों को अंधा और बहरा बना दिया

इस पर अखिलेश यादव ने लिखा, "आपकी तारीफ और सद्भावना के लिए धन्यवाद केजस्वी जी! मैं कामना करता हूं कि बिहार के लोगों को आपके नेतृत्व में एक बेहतर, अत्याधुनिक एक्सप्रेसवे अनुभव करने का अवसर मिले."

कृषि कानूनों पर अखिलेश यादव की दोटूक, 'बीजेपी वाले वह नंबर बताएं जिस पर कॉल करके MSP मिल जाए'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तेजस्वी यादव अखिलेश यादव के भतीजे और सपा के पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन की रिंग सेरेमनी में शामिल होने सैफई आए थे. तेजप्रताप सिंह यादव तेजस्वी के बहनोई हैं. इस दौरान उन्होंने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सफर किया था. सफर के दौरान तेजस्वी ने एक वीडियो बनाया था, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था. तेजस्वी के साथ उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी थे. इस कार्यक्रम में दोनों राज्यों के दिग्गज यादव नेता के परिवार शरीक हुए