साक्षी महाराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कहा- 'मैं हमेशा आतंकवाद के खिलाफ बोलता रहता हूं'

साक्षी महाराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कहा- 'मैं हमेशा आतंकवाद के खिलाफ बोलता रहता हूं'

साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

उन्नाव:

भाजपा सांसद साक्षी महाराज को भी किसी अज्ञात व्यक्ति ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. सांसद के निजी सचिव अशोक कटियार ने शुक्रवार दोपहर कोतवाली पुलिस को इस मामले की तहरीर दे दी है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. उधर, गृह मंत्रालय ने भी मामले को गंभीरता से लिया है. गौरतलब है कि अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने वाले साक्षी महराज हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

साक्षी महराज ने कहा, "हर मुसलमान आतंकी नहीं होता है, लेकिन हमेशा आतंकी मुसलमान ही निकलता है. मैं हमेशा आतंकवाद के खिलाफ बोलता रहता हूं यही वजह है कि मुझे जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने बताया कि मुझे पहले भी अल कायदा से धमकी मिल चुकी है."

साक्षी महराज ने बताया, "शुक्रवार को मेरा मोबाइल फोन मेरे निजी सचिव अशोक के पास था. गुरुवार रात करीब 9.11 बजे मेरे मोबाइल फोन पर 240940693 नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने कहा कि 11 मार्च के बाद तुम्हें बम से उड़ा दिया जाएगा." कोतवाली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. धमकी देने वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है. इसके अलावा एलआईयू को भी सक्रिय कर दिया गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com