रॉबर्ट वाड्रा ने अदालत से मांगी स्पेन और अन्य यूरोपीय देश जाने की इजाजत

रॉबर्ड वाड्रा लंदन के ब्रयानस्टोन स्क्वायर पर 19 लाख पाउंड की संपत्ति खरीदने से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जांच का सामना कर रहे हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने अदालत से मांगी स्पेन और अन्य यूरोपीय देश जाने की इजाजत

रॉबर्ट वाड्रा 21 सितंबर से 8 अक्टूबर तक यूरोपीय देशों की यात्रा करना चाहते हैं.

खास बातें

  • 21 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच करना चाहते हैं यात्रा
  • 12 सितंबर को होगी अगली सुनवाई
  • ED करेगा आवेदन का सत्यापन
नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में फंसे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत से स्पेन और अन्य यूरोपीय देश जाने की अनुमति मांगी है. वाड्रा की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता केटीएस तुलसी ने विशेष न्यायाधीश अरविन्द कुमार से कहा कि उनके मुव्वकिल 21 सितंबर से आठ अक्टूबर तक यूरोपीय देशों की यात्रा करना चाहते हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा की अर्जी पर जवाब देने के लिए अदालत से वक्त मांगा है और कहा कि उन्हें अपने स्तर पर भी आवदेन का सत्यापन करने की जरूरत है. अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 12 सितंबर तय की है. 

फेसबुक पर VIDEO शेयर करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- पवित्र गाय से अपना भविष्य जानें

वाड्रा लंदन के ब्रयानस्टोन स्क्वायर पर 19 लाख पाउंड की संपत्ति खरीदने से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जांच का सामना कर रहे हैं. इससे पहले अदालत ने जून में वाड्रा को स्वास्थ्य कारणों से छह हफ्ते के लिए अमेरिका और नीदरलैंड जाने की अनुमति दी थी. हालांकि अदालत ने वाड्रा को ब्रिटेन जाने की अनुमति नहीं दी थी. ईडी ने आशंका जतायी थी कि आरोपी को यदि ब्रिटेन भेजा गया तो वह साक्ष्य नष्ट कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने रॉबर्ट वाड्रा को जारी किया समन



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)