RJD नेता शिवानंद तिवारी ने PM मोदी को धन्यवाद कहा-मेरा अनुरोध मान लिया

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने प्रधानमंत्री , नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है.

RJD नेता शिवानंद तिवारी ने PM मोदी को धन्यवाद कहा-मेरा अनुरोध मान लिया

RJD नेता शिवानंद तिवारी ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने प्रधानमंत्री , नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है. तिवारी ने ये धन्यवाद शुक्रवार को पीएम मोदी की ओर से सोशल डिस्टन्सिंग के जगह 'दो गज दूरी' बनाये रखने की अपील पर कहा.  तिवारी ने एक बयान में कहा कि  अभी चार दिन पहले प्रधानमंत्री जी से मैंने अनुरोध किया था कि कोरोना वायरस से मुकाबला के लिए सोशल डिस्टेंसिंग यानी सामाजिक दूरी शब्द की जगह पर शारीरिक दूरी या इसी आशय का कोई अन्य बेहतर शब्द  इस्तेमाल करें. इसलिए कि  हमारी परंपरा में  सामाजिक दूरी शब्द एक सड़ी-गली और अमानवीय  प्रथा  की याद दिलाता है. यह प्रथा आज के दिन बिल्कुल समाप्त हो गई है ऐसा दावा भी हम नहीं कर सकते हैं. 

तिवारी ने आगे कहा, 'अभी-अभी देश के सरपंचों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री जी ने सोशल डिस्टेंसिंग शब्द के बदले दो गज की दूरी बनाकर रखने की सलाह दी. सोशल डिस्टेंस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया. बल्कि दो गज दूरी बनाकर रखना, शारीरिक दूरी बना कर रखने से बेहतर है. इसलिए अनुरोध को कबूल करने के लिए प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देता हूं.'

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस पर देशभर के पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए था कि कोरोना वायरस से लड़ते हुए ग्रामीण भारत ने अभी तक शानदार काम किया है साथ ही पूरी दुनिया को आसान शब्दों में समझा दिया कि इस बीमारी से कैसे बचा  सकता है. पीएम मोदी ने कहा ग्रामीण भारत के लोगों ने इस बीमारी के लिए जो संदेश दिया उसमें सोशल डिस्टैसिंग जैसे बड़े-बड़े शब्दों का इस्तेमाल न करते हुए 'दो गज की दूरी' की बात कही है.

PM ने बस्ती की ग्राम प्रधान से पूछा 'लॉकडाउन' के पालन से जुड़ा सवाल​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com