कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच घर पहुंचने के लिए उठाया जोखिम, कश्मीर में बर्फ में फंस गए युवक, तीन की मौत

कोरोनावायरस के कहर से बचने के लिये हर किसी में दहशत है. सरकार ने 24 मार्च से लॉकडाउन ऐलान कर रखा है पर कई इस बीच घर पहुंचने के लिए हर तरह के जोखिम उठा रहे है.

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच घर पहुंचने के लिए उठाया जोखिम, कश्मीर में बर्फ में फंस गए युवक, तीन की मौत

कश्मीर: घर पहुंचने के लिए उठाया जोखिम, बर्फ में फंस गए युवक

खास बातें

  • लॉकडाउन के बीच घर पहुंचने के लिए उठाया जोखिम
  • कश्मीर में बर्फ में फंस गए कई युवक
  • उनमें से तीन की हुई मौत
कश्मीर:

कोरोनावायरस के कहर से बचने के लिये हर किसी में दहशत है. सरकार ने 24 मार्च से लॉकडाउन ऐलान कर रखा है पर कई इस बीच घर पहुंचने के लिए हर तरह के जोखिम उठा रहे है. यही लालसा कश्मीर में तीन युवकों के लिए मौत का सबब बन गई. पुलिस के मुताबिक कश्मीर के बनिहाल के हंजाज गांव के रहने वाले सात युवक राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने के बाद भी अपने घर के लिए निकल पड़े. रास्ते में पुलिस परेशान न करे इसलिए इन सभी ने सड़क छोड़कर पहाड़ी रास्ता अपनाया.

घर पहुंचने की जल्दी थी, इसलिए ये युवक रात भर बर्फ के बीच पहाड़ी मार्ग पर चलते रहे. नतीजा ये हुआ कि जब बुधवार के अपने केवल तीन लोग ही पहुंचे. लोगों के पूछने पर इन लोगों ने पुलिस को बताया कि उनके चार साथी बर्फ में फंस गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये खबर सुनकर स्थानीय पुलिस बचाव दल के साथ युवकों को ढूंढने के लिए निकल पड़े. घंटों प्रयास के बाद बर्फ में फंसे चारों युवकों को निकाल लिया गया और उन्हें तुरंत बनिहाल अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी कि मुताबिक इनमें से तीन की मौत हो गई है और एक ही हालत अभी भी गंभीर बनी ही हुई है.