विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2022

सपा में विधायक की टिकट दिलाने के नाम पर पूर्व पुलिस उपाधीक्षक को ही ठगा, दो के खिलाफ केस

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा पार्टी की टिकट दिलाने के नाम पर रीता चौधरी और उनके पति हरेंद्र ने मेरठ निवासी रिटायर्ड पुलिस उपाधीक्षक सेन्सरपाल से 50 लाख रुपये ठगे हैं. सेन्सरपाल ने हापुड पुलिस थाने में जाकर इनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

सपा में विधायक की टिकट दिलाने के नाम पर पूर्व पुलिस उपाधीक्षक को ही ठगा, दो के खिलाफ केस
हापुड सदर सीट से टिकट दिलाने का किया था वादा
लखनऊ:

UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) पार्टी से टिकट दिलाने के नाम पर ठगी करने का एक मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार ये ठगी सपा की पूर्व नगर अध्यक्ष रीता चौधरी और उनके पति हरेंद्र द्वारा की गई है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा पार्टी से टिकट दिलाने के नाम पर रीता चौधरी और उनके पति हरेंद्र ने मेरठ निवासी रिटायर्ड पुलिस उपाधीक्षक सेन्सरपाल से 50 लाख रुपये ठगे हैं. सेन्सरपाल ने हापुड पुलिस थाने में जाकर इनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

केस दर्ज करते हुए सेन्सरपाल ने पुलिस को बताया कि सपा से विधायक का टिकट दिलाने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये लिए गए. लेकिन उम्मीदवारों की सूची जारी हुई तो उसमें उनका नाम नहीं था. जब हापुड सदर सीट से सपा लोकदल गठबंधन प्रत्याशी गजराज सिंह को टिकट दिया गया, उन्हें ठगी का एहसास हुआ.

शिकायत दर्ज करते हुए सेन्सरपाल ने कहा कि 16 जनवरी, 2022 को रीता चौधरी ने उन्हें फोन किया और कहा कि वो लखनऊ में हैं. उनकी बात पार्टी के हाईकमान से हुई है. आप 50 लाख रुपये मेरे खाते में डाल दें, मैं ये पैसे पार्टी के खाते में ट्रांसफर कर दूंगी. जिसके बाद सेन्सरपाल ने बताए गए खाते में पैसे डाल दिए. लेकिन पैसे डालने के बाद रीता और उनके पति ने सेन्सरपाल का फोन उठाना बंद कर दिया. जिसके बाद सेन्सरपाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com