यह ख़बर 08 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जल्द चुनावों के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार : अनंत कुमार

खास बातें

  • दिल्ली में पार्टी की संसदीय दल की बैठक के बाद बीजेपी नेता अनंत कुमार ने कहा कि बीजेपी अब चुनाव के लिए तैयार है। कुमार ने कहा कि यूपीए सरकार भीतरी समस्या के चलते कांग्रेस पार्टी जल्द चुनाव के लिए तैयार हो सकती है।
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कहा है कि वह जल्द चुनावों के लिए तैयार है और कांग्रेसनीत यूपीए से भ्रष्टाचार और महंगाई के मुद्द पर चुनाव लड़ेगी।

दिल्ली में पार्टी की संसदीय दल की बैठक के बाद बीजेपी नेता अनंत कुमार ने कहा कि बीजेपी अब चुनाव के लिए तैयार है। कुमार ने कहा कि यूपीए सरकार भीतरी समस्या के चलते कांग्रेस पार्टी जल्द चुनाव के लिए तैयार हो सकती है।

2014 आम चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने तैयारियां तेज कर दी हैं। सोमवार को बीजेपी संसदीय दल की अहम बैठक हुई।

इस बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री और चुनाव समिति के प्रमुख नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए। बैठक में पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह के अलावा लालकृष्ण आडवाणी ने भी हिस्सा लिया। माना जा रहा है कि इस बैठक में 2014 के लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीतियों पर अहम चर्चा हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पूर्व ही नरेंद्र मोदी ने बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस हमले में मोदी ने नीतीश कुमार को गठबंधन तोड़ने के लिए माफ न करने की बात की बात कही थी।