'कई बार किया दुष्कर्म, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं' महिला के BJP विधायक पर गंभीर आरोप

उत्तराखंड (Uttrakhand) में सत्ताधारी BJP के विधायक महेश नेगी (Mahesh Negi) पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर प्रदेश की सियासत को गर्मा दिया है.

'कई बार किया दुष्कर्म, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं' महिला के BJP विधायक पर गंभीर आरोप

विधायक की पत्नी ने महिला पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए (फाइल फोटो- महेश नेगी)

देहरादून:

उत्तराखंड (Uttrakhand) में सत्ताधारी BJP के विधायक महेश नेगी (Mahesh Negi) पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर प्रदेश की सियासत को गर्मा दिया है. महिला ने यहां नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में दी अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि विधायक ने साल 2016 से उसके साथ नैनीताल, दिल्ली, मसूरी तथा देहरादून आदि अलग-अलग स्थानों पर कथित तौर पर दुष्कर्म किया. महिला ने दावा किया कि विधायक से उसकी एक बच्ची भी है और उसका DNA टेस्ट कर सत्यता का पता लगाया जा सकता है. 

करीब 70 साल पहले विलुप्त मान ली गई उड़ने वाली दुर्लभ गिलहरी उत्तराखंड के जंगलों में दिखी

महिला ने कहा है कि वह अपनी मां की बीमारी के इलाज के सिलसिले में विधायक से मिली थी. इससे पहले, विधायक की पत्नी रीता नेगी (Reeta Negi) ने भी महिला पर अपने पति को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया है. रीता ने आरोप लगाया है कि महिला उनके पति को बदनाम कर रही है. विधायक की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि महिला और उसका परिवार उनके पति को ब्लैकमेल कर पांच करोड रुपये मांग रहा है. 

सड़क पर आते ही गाय के झुंड के पीछे भागा तेंदुआ और फिर... CCTV में कैद हुआ Shocking Video


प्रदेश के पुलिस महानिदेशक, कानून एवं व्यवस्था, अशोक कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच शुरू कर दी गयी है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी मामले को गंभीर बताते हुए आरोप लगाने वाली महिला की बच्ची का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है और कहा है कि इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. सिंह ने कहा, '' यह विषय बहुत गंभीर है कि एक विधायक पर एक महिला शारीरिक शोषण का आरोप लगा रही है और इस दरम्यान एक बच्ची का भी जन्म हुआ है.  बच्ची का डीएनए टेस्ट कराया जाना चाहिए जिससे मामले की तह तक पहुंचा जा सके.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: उत्तराखंड में भारी बारिश और भूस्खलन से कई रास्ते बंद



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)