यह ख़बर 05 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पोल खुलने के डर से बालकृष्ण के साथ कुछ भी कर सकते हैं रामदेव : दिग्विजय

खास बातें

  • दिल्ली में 9 अगस्त से बाबा रामदेव के प्रस्तावित आंदोलन से ऐन पहले योग गुरु पर अंगुली उठाते हुए दिग्विजय सिंह ने आशंका जाहिर की कि उनके निकट सहयोगी बालकृष्ण को जान का खतरा है।
इंदौर:

भ्रष्टाचार और काले धन को लेकर दिल्ली में 9 अगस्त से बाबा रामदेव के प्रस्तावित आंदोलन से ऐन पहले योग गुरु पर अंगुली उठाते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने सनसनीखेज आशंका जाहिर की कि उनके निकट सहयोगी बालकृष्ण को जान का खतरा है। बालकृष्ण इस वक्त जालसाजी के मामले में उत्तराखंड की एक जेल में न्यायिक हिरासत के तहत बंद हैं।

दिग्विजय ने रामदेव को 'अपराधी किस्म का व्यक्तिट करार देते हुए यह दावा भी किया कि रामदेव अपनी पोल खुलने के डर से बालकृष्ण के साथ कुछ भी कर सकते हैं। कांग्रेस महासचिव ने संवाददाताओं से कहा, मुझे इस बात की शंका है कि रामदेव की पूरी पोलपट्टी उनके सहयोगी बालकृष्ण के पास है। सरकार से मेरी प्रार्थना है कि वह बालकृष्ण के जीवन की रक्षा करे, क्योंकि रामदेव अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं। रामदेव अपनी पोल खुलने के डर से बालकृष्ण के साथ कुछ भी कर सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिग्विजय ने कहा, मैं अपनी पूरी समझदारी और जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि बालकृष्ण की जान को खतरा है। फिलहाल उत्तराखंड की सुद्धोवाला जेल में न्यायिक हिरासत के तहत बंद बालकृष्ण पर जालसाजी और भारतीय पासपोर्ट अधिनियम के उल्लंघन के आरोप हैं। देहरादून की अदालत उनकी जमानत अर्जी को पखवाड़े भर में दो बार खारिज कर चुकी है।