सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवार्ड पर आया PM मोदी का रिएक्शन, बोले- 'थलाइवा को...'

सुपरस्टार रजनीकांत को साल 2019 के लिए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने की घोषणा की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उन्हें इस सम्मान के लिए बधाई दी है.

सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवार्ड पर आया PM मोदी का रिएक्शन, बोले- 'थलाइवा को...'

रजनीकांत को साल 2019 के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जा रहा है.

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत को साल 2019 के लिए भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा जा रहा है. गुरुवार को सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसकी घोषणा की. इसके बाद बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भारतीय सिनेमा में बड़े नाम रजनीकांत को बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें इस सम्मान के लिए बधाई दी है. 

पीएम मोदी ने एक ट्वीट में लिखा कि 'यह बहुत आनंद की बात है कि थलाइवा को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है.' उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'कई पीढ़ियों के बीच जाने-माने, इतना विशाल करियर, अलग-अलग भूमिकाएं और एक अभिभूत करने वाला व्यक्तित्व.....ऐसे हैं श्री रजनीकांत. इस सम्मान के लिए उनको बहुत-बहुत बधाई.'


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीसामी ने भी रजनीकांत को फोन कर उन्हें बधाई दी. वहीं, दक्षिण सिनेमा के दूसरे बड़े अभिनेता कमल हासन ने भी एक ट्वीट कर रजनीकांत और रजनी फैंस को बधाई दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस अवॉर्ड के जूरी में इस साल सम्मानित प्रतिष्ठित प्लेबैक सिंगर आशा भोंसले, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सुभाष घई, मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, म्यूजिक कंपोजर और सिंगर शंकर महादेवन और बिस्वजीत चैटर्जी थे.