दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किये जाएंगे Rajinikanth, सूचना एंव प्रसारण मंत्री ने की घोषणा

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke Award) से नवाजा जाएगा. इस बात की घोषणा खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने ट्वीट कर की है

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किये जाएंगे Rajinikanth, सूचना एंव प्रसारण मंत्री ने की घोषणा

Dadasaheb Phalke Award: रजनीकांत (Rajinikanth) को दिया जाएगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

खास बातें

  • दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किये जाएंगे रजनीकांत
  • सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने की घोषणा
  • प्रकाश जावड़ेकर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke Award) से नवाजा जाएगा. इस बात की घोषणा खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने ट्वीट कर की है. प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर बताया कि साल 2019 का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार भारतीय सिनेमा के जबरदस्त एक्टर रजनीकांत को दिया जाएगा. ट्वीट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रजनीकातं के बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर फिल्म इंडस्ट्री में योगदान की भी तारीफ की. 

प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के बारे में बात करते हुए लिखा, "इस बात की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भारतीय सिनेमा के महान एक्टर सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2019 (Dada Saheb Phalke Award) से नवाजा जाएगा. बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर, फिल्म इंडस्ट्री में उनका योगदान अतुल्य है. इस बात के लिए मैं जूरी मेंबर आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल और बिस्वजीत चटर्जी को धन्यवाद करता हूं." रजनीकांत को लेकर किया गया प्रकाश जावड़ेकर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


रजनीकांत (Rajinikanth) को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) दिये जाने की घोषणा के बाद से उनके फैंस में भी खुशी की लहर है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी रजनीकांत का नाम खूब ट्रेंड कर रहा है, साथ ही फैंस सुपरस्टार को जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं. बता दें कि रजनीकांत आखिरी बार फिल्म दरबार में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा की थी. इसके अलावा रजनीकांत बीते साल बेयर ग्रिल्स के साथ बी दिखाई दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com