सचिन पायलट ने किया राहुल गांधी से मुलाकात का खंडन, राजस्थान कांग्रेस का संकट गहराया

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने आज शाम राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात का खंडन किया है.

सचिन पायलट ने किया राहुल गांधी से मुलाकात का खंडन, राजस्थान कांग्रेस का संकट गहराया

Rajasthan News: सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात का किया खंडन.

नई दिल्ली:

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने आज शाम राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात का खंडन किया है. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा था कि वह आज शाम राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. हालांकि उन्होंने इससे इनकार कर दिया है. इसके बाद राजस्थान में सियासी घमासान कम होता नजर नहीं आ रहा है.

इससे पहले बड़ी संख्या में कांग्रेस के विधायक मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे. विधायक दल की बैठक सुबह 10.30 पर होनी थी लेकिन यह दोपहर 12 बजे के बाद शुरू हुई. यहां सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) का समर्थन करने के लिए कांग्रेस के विधायकों के साथ केंद्रीय नेतृत्व द्वारा भेजे गए कांग्रेस के नेता भी नजर आए. सभी नेताओं ने वहां मीडिया की तरफ विजयी मुद्रा में इशारा किया.

कांग्रेस लगातार इस बात का दावा कर रही है कि राजस्थान में गहलोत सरकार को कोई खतरा नहीं है. इसे सीएम गहलोत का पायलट के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है. उधर, तमाम अटकलबाजियों पर विराम लगाते हुए सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने साफ कर दिया कि वह बीजेपी (BJP) में शामिल नहीं होंगे. 


उधर, कांग्रेस पार्टी सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मनाती हुई नजर आ रही है.  कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया के जरिए सचिन पायलट से अपील की थी कि वह कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल हों और खुले मन से पार्टी के सामने अपनी बात रखें. उन्होंने सचिन के साथ अन्य विधायकों से भी अपील की कि वह पार्टी से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात करने के लिए स्वतंत्र हैं और अगर उन्हें किसी प्रकार की शिकायत या संदेह हो तो अविनाश पांडे को फोन कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राजस्थान संकट पर बोली कांग्रेस- सचिन पायलट के लिए खुले हैं दरवाजे