राजस्थान के मंत्री बाबूलाल वर्मा की हालत गंभीर, कार पलटने से सहायक की मौत

मंत्री बाबूलाल सोमवार रात एनएचआई के रास्ते कोटा से बारां जा रहे थे, तभी गढ़ेपन पुलिया के पास एक भैंस के सामने से आ गई.

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल वर्मा की हालत गंभीर, कार पलटने से सहायक की मौत

कोटा के पास पलटी मंत्री बाबूलाल वर्मा की कार. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  • बीच सड़क पर अचानक भैंस के आने से चालक ने खोया संतुलन
  • भैंस को बचाने के फेर में कार पलटी
  • मंत्री बाबूलाल वर्मा की हालत गंभीर, सहायक की मौत
नई दिल्ली:

सड़कों पर मवेशियों के खुलेआम घुमने के चलते इस बार राजस्थान के मंत्री दुर्घटना के शिकार हुए हैं. राजस्थान के खाद्य एंव आपूर्ती मंत्री बाबूलाल वर्मा कोटा जिले में अपनी कार से जा रहे थे तभी सड़क पर अचानक से भैंस आ गई, उसे बचाने के फेर में दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में मंत्री बाबूलाल वर्मा और उनके चालक को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं मंत्री के निजी सहायक की मौके पर ही मौत हो गई है. बाबूलाल वर्मा को इलाज के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें: बस पलटने से सात तीर्थ यात्रियों समेत नौ लोगों की मौत, 22 घायल

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मंत्री बाबूलाल सोमवार रात एनएचआई के रास्ते कोटा से बारां जा रहे थे, तभी गढ़ेपन पुलिया के पास एक भैंस के सामने से आ गई. हाइवे होने के चलते कार की स्पीड ज्यादा थी, भैंस से बचने के फेर में चालक ने संतुलन खो दिया और कार पलट गई. 

ये भी पढ़ें: कार दुर्घटना में घायल हेमा मालिनी की हुई सर्जरी

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि मंत्री के निजी सहायक राजेन्द्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बाबूलाल वर्मा और चालक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त मंत्री ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे थे, जबकि उनका सहायक पीछे की सीट पर बैठे थे. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वीडियो: माउंट आबू में पर्यटकों पर चढ़ी कार


राजस्थान में ही हेमा मालिनी हुई थीं दुर्घटना की शिकार:  साल 2015 में राजस्थान के दौसा में बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी की मर्सिडीज और ऑल्टो में टक्कर हो गई थी. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि हेमा मालिनी समेत पांच लोग घायल हुए थे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com