यह ख़बर 03 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बुजुर्ग की पिटाई करने के आरोप में एमएनएस पार्षद गिरफ्तार, रिहा

खास बातें

  • मुंबई में एक बुजुर्ग की सरेआम पिटाई करने के आरोप में एमएनएस के पार्षद नितिन निकम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पार्षद को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे जमानत मिल गई।
मुम्बई:

मुंबई में एक बुजुर्ग की सरेआम पिटाई करने के आरोप में एमएनएस के पार्षद नितिन निकम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पार्षद को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे जमानत मिल गई। इससे पहले राज ठाकरे ने भी घटना पर नाराजगी जताई थी।

बता दें कि मुंबई के कल्याण में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पार्षद नितिन निकम के एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने के दृश्य देखकर राज ठाकरे को गुस्सा आया। इस मामले में उनके अगले कदम का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है लेकिन पार्टी के महासचिव अखिलेश चौबे ने कहा कि टीवी पर चले दृश्य देखकर ठाकरे काफी अपसेट हो गए थे।

ठाकरे का कहना है कि किसी बुजुर्ग की ऐसी पिटाई सही नहीं जाएगी। चौबे का कहना है कि पार्टी इस मामले में कोई कार्रवाई जरूर करेगी।

गौरतलब है कि मुंबई के कल्याण में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पार्षद नितिन निकम की गुंडागर्दी का नज़ारा सबने उस वक्त देखाजब उन्होंने एक बुजुर्ग को काम ठीक से नहीं करने के लिए बेरहमी से पीटा।

डीजी पाटिल नाम के सीनियर सिटीज़न को पाइपलाइन मरम्मत करने का काम दिया गया था लेकिन मरम्मत का काम एमएनएस कॉर्पोरेटर नितिन निकम के मनमुताबिक नहीं हो रहा था। जब नितिन ने बुजुर्ग को पीटा उस वक्त काम करनेवाली संस्था का इंजीनियर भी वहां मौजूद था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में कॉन्ट्रैक्टर ने कल्याण के बाज़ारपेट पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है लेकिन फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।