यह ख़बर 23 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अमिताभ पूरे देश के ब्रांड एम्बैसेडर हैं : राज ठाकरे

फाइल फोटो

मुंबई:

पांच साल बाद फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने सोमवार को फिल्म कलाकारों के कल्याण के लिए मंच साझा किया।

इस मौके पर एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि अमिताभ बच्चन देश के महान कलाकार हैं। वे किसी एक राज्य के ब्रांड एम्बैसेडर नहीं हो सकते। वह पूरे देश के ब्रांड एम्बैसेडर हैं।

राज की टिप्पणी का अमिताभ ने कभी जवाब नहीं दिया, न आज भी दिया। पर जब 'बुढ्ढा होगा तेरा बाप' की शूटिंग एमएनएस ने रोकी तब मामला बदला था। अमिताभ और राज के पुराने रिश्तों में प्रोफेशनल बातचीत शुरू हुई। वैसे बिगबी हमेशा राज के चाचा बालासाहब ठाकरे के साथ दिखे थे। उनके न होने पर वे अब राज के साथ दिख रहे हैं।

सूत्र तो यह भी बता रहे हैं कि इस मौके पर राज ठाकरे ने अमिताभ बच्चन के पैर भी छुए और आशीर्वाद भी लिया।


महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना (एमएनसीएस) की सातवीं सालगिरह पर कार्यक्रम के अवसर पर उनका ड्रम और मंजीरा की ध्वनि के बीच स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में बच्चन को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था।

मनसे की फिल्म उद्योग शाखा ने 10 वरिष्ठ कलाकारों को जीवन बीमा पॉलिसी भी सौंपी।

राज ठाकरे और अमिताभ बच्चन के बीच संबंधों में तब खटास आ गई थी जब अभिनेता को भोजपुरी फिल्मों में काम करने और उत्तर प्रदेश का ब्रांड एम्बैसेडर बनने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संबंध में तब गिरावट आ गई जब बच्चन की पत्नी और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने यह कहा कि वह उत्तर प्रदेश से हैं और महाराष्ट्र के लोगों को हिंदी में बोलने के लिए उन्हें माफ करना चाहिए। इस पर बच्चन ने अपनी पत्नी की तरफ से बिना शर्त माफी मांगी थी।

(इनपुट भाषा से भी)