राज बब्बर ने कहा- महागठबंधन देश बचाने के लिए, PM पद पर राहुल गांधी की दावेदारी पर दिया बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने आज कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे.

राज बब्बर ने कहा- महागठबंधन देश बचाने के लिए, PM पद पर राहुल गांधी की दावेदारी पर दिया बड़ा बयान

राज बब्बर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने आज कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे. बब्बर ने कहा कि मौजूदा राजग सरकार में ऐसा लग रहा है कि 67 साल से तरक्की को रोक कर रखा गया था और 2014 से ही तरक्की शुरू हुई है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने जीडीपी दर 10 प्रतिशत के ऊपर छोड़ी थी. आज की तारीख में डॉलर काफी भारी पड़ गया है, पेट्रोल 85 के ऊपर पहुंच गया है और आप जीडीपी की बात कर रहे हैं. एक अखबार के कार्यक्रम में विपक्ष के गठबंधन के सवाल पर राज बब्बर ने कहा, '' यकीन मानिए महागठबंधन किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, बल्कि देश को बचाने के लिए है. इसमें तमाम राजनीतिक पार्टियां, संस्थाएं, व्यक्ति और व्यक्तित्व सब एक होंगे जिनको इस देश से प्यार है. जब देश को बचाने का समय आएगा तो हर कोई एक हो जाएगा. 

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने राफेल सौदे को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान... 

राज बब्बर ने कहा, जब समय आएगा तो देश की जनता बताएगी कि नेता कौन होगा. अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे'. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी सरकार पर देश का सबसे बड़ा रक्षा घोटाला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि संप्रग सरकार में 526 करोड़ रुपये में एक राफेल विमान खरीदने का सौदा हुआ था. यह भी तय हुआ था कि 18 जहाज बने-बनाए लेंगे बाकी के 108 जहाज हिंदुस्तान में बनेंगे. उन्होंने दावा किया कि उसके बावजूद इस सौदे को रद्द करके 526 करोड़ रुपये के जहाज को 1670 करोड़ रुपये में खरीदा जाता है. 126 विमानों की जगह केवल 36 जहाज खरीदे जाते हैं. इस तरह से एक विमान पर 1100 करोड़ रुपये से अधिक खर्च हो रहा है. 

योगी देश के सबसे गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्री : राज बब्बर  

VIDEO: 'राफेल पर रक्षामंत्री ने झूठ बोला, सरकार ने नियम तोड़े'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com