विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए फरीदाबाद के एक होटल में छापा, गुरुग्राम में भी हाई अलर्ट जारी

पुलिस को होटल के सीसीटीवी कैमरे से जो फुटेज मिला है उसमें जो शख्स दिख रहा है वो विकास की कद काठी का लग रहा है. हालांकि पुलिस आधिकारिक तौर पर इस पर कुछ नहीं बोल रही है.

विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए फरीदाबाद के एक होटल में छापा, गुरुग्राम में भी हाई अलर्ट जारी

विकास दुबे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

यूपी के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को लेकर फरीदाबाद और गुरुग्राम में हाई अलर्ट जारी किया गया है. सोमवार दोपहर फरीदाबाद के बड़कल में फरीदाबाद पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की. सूत्रों के मुताबिक होटल से एक शख्स पकड़ा गया जिसने बताया कि विकास दुबे यहां था लेकिन भाग गया. पुलिस को होटल के सीसीटीवी कैमरे से जो फुटेज मिला है उसमें जो शख्स दिख रहा है वो विकास की कद काठी का लग रहा है. हालांकि पुलिस आधिकारिक तौर पर इस पर कुछ नहीं बोल रही है. हालांकि यूपी एसटीएफ भी फरीदाबाद में है. 

s8410bng


इधर गुरुग्राम कमिश्नर ने अलर्ट जारी कर कहा कि विकास टैक्सी या ऑटो से फरीदाबाद से गुरुग्राम आ सकता है. वो लंगड़ा रहा है. पुलिस का प्रयास है कि जिले की सीमा से बाहर वो निकल नहीं पाए. दिल्ली पुलिस को भी अलर्ट पर रखा गया है. गौरतलब है कि पुलिस ने पूरे मामले में मंगलवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस तरह इस कांड में अब तक 4 लोग गिरफ्तार हो गए हैं. गिरफ्तार हुए तीन लोगों के नाम सुरेश वर्मा, क्षमा दुबे और रेखा अग्निहोत्री है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:देश प्रदेश: शातिर विकास दुबे पर कसता यूपी पुलिस का शिकंजा