गुजरात के मेहसाणा में राहुल गांधी की रैली से पहले अज्ञात लोगों ने फाड़े पोस्टर

गुजरात के मेहसाणा में राहुल गांधी की रैली से पहले अज्ञात लोगों ने फाड़े पोस्टर

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

मेहसाणा (गुजरात):

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मेहसाणा में बुधवार को होने वाली रैली से एक दिन पहले कुछ अज्ञात लोगों ने उनके पोस्टर फाड़ दिए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल का स्वागत करने के लिए शहर में एक सड़क के किनारे ये पोस्टर लगाए थे.

इस हरकत के पीछे कांग्रेस को जहां भाजपा का हाथ नजर आ रहा है, वहीं गुजरात भाजपा ने कहा कि पोस्टरों को फाड़ने की उसे कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि राज्य के लोग पहले ही विपक्षी पार्टी को खारिज कर चुके हैं.

स्थानीय कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, शहर के बाहरी इलाके में राधनपुर-पंचोट मार्ग पर अलग-अलग जगहों पर असामाजिक तत्वों ने ऐसे कम से कम तीन पोस्टर फाड़ डाले, जिन पर राहुल की तस्वीरें लगी थीं. घटना पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी ने इस हरकत के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया.

दोशी ने कहा, 'समूचे उत्तर गुजरात के लोग राहुलजी को सुनने के लिए बेसब्र हैं. हमारे नेता के लिए लोगों के बीच गजब का उत्साह है. यह स्पष्ट है कि भाजपा राहुलजी की ऐसी लोकप्रियता को हजम नहीं कर पा रही और पोस्टर फाड़ने जैसी गंदी हरकत कर रही है.' इस आरोप को नकारते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक हर्षद पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी ऐसी हरकतें नहीं करती.

पटेल ने कहा, 'पोस्टर फाड़ना हमारे स्वभाव में नहीं है. जब लोगों ने उन्हें पहले ही खारिज कर दिया है तो हम ऐसा क्यों करेंगे? पोस्टर फाड़ना उनका काम है, हमारा नहीं. वड़ोदरा में लोकसभा चुनाव के सिलसिले में प्रचार के दौरान उनके नेता मधुसूदन मिस्त्री एक खंभे पर चढ़ गए थे और नरेंद्र मोदी के पोस्टर फाड़ दिए थे.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com