यह ख़बर 13 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ही बनेंगे पीएम : बेनी

खास बातें

  • केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा है कि अभी घोषणा हो या नहीं लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
मिर्जापुर:

केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा है कि अभी घोषणा हो या नहीं लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

वर्मा ने चुनार में भारतीय इस्पात प्राधिकरण की एक इस्पात प्रसंस्करण इकाई के शिलान्यास के लिए आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि देश का भविष्य राहुल जैसे नेताओं के हाथ में ही सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि अभी घोषणा हो अथवा नहीं चुनाव के बाद राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

पिछले दिनों सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर तीखी टिप्पणियों के लिए चर्चा में रहे वर्मा के स्वर आज बदले हुए थे और उन्होंने सपा मुखिया को अपना बड़ा भाई बताया।

गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र मोदी को वोटों का सौदागर बताते हुए वर्मा ने कहा कि उनका संबंध उन लोगों से है जिनपर अल्पसंख्यकों पर जुल्म ढहाने का आरोप लगा है, मोदी की दृष्टि संकुचित है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चुनार में लगने वाली इस्पात प्रसंस्करण इकाई के बारे में उन्होंने कहा कि 100 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित होने वाली यह इकाई 2014 तक बन कर तैयार हो जाएगी और इसकी स्थापना से 200 लोगों केा प्रत्यक्ष और एक हजार लोगों को परोक्ष रोजगार मिलेगा।