व्यवसाय बंद कर दो, चूल्हा फूंकों, जुमले खाओ... LPG के दाम बढ़ने पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर प्रहार

Rahul Gandhi on LPG Price Hike: एलपीजी के दामों में हुई बढ़ोतरी पर सोमवार को राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार पर हमला बोला.

व्यवसाय बंद कर दो, चूल्हा फूंकों, जुमले खाओ... LPG के दाम बढ़ने पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर प्रहार

LPG prices Hike को लेकर Modi Government पर बरसे Rahul Gandhi

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi on LPG Price Hike: एलपीजी के दामों में हुई बढ़ोतरी पर सोमवार को राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने रसोई गैस की कीमतों में हुई बढ़ोतरी पर लिखा कि LPG सिलेंडर के दाम फिर बढ़ गए. जनता के लिए मोदी सरकार के विकल्प, व्यवसाय बंद कर दो, चूल्हा फूंको और जुमले खाओ. यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने महंगाई के विषय पर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है, इससे पहले भी वह इसके खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. बता दें कि एलपीजी के दामों में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. 

Read Also: आपकी जेब खाली करके 'मित्रों'... : पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंचने पर राहुल का मोदी सरकार पर वार

महंगाई को लेकर मोदी सरकार चौतरफा घिरी नजर आ रही है. एक तरफ जहां पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार होती बढ़ोतरी (Petrol Disel Price Hike) ने जनता का बुरा हाल कर दिया है तो वहीं अब रसोई गैस के दामों में आए इजाफे (LPG Price Hike) ने भी लोगों की परेशानी को बढ़ा गिया है. ऐसे में सियासी दलों ने भी सरकार के खिलाफ हमला तेज कर दिया है.  


Read Also: 'महंगाई का विकास', राहुल गांधी ने बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में पिछले चार दिनों में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है. सभी श्रेणियों के LPG के दाम आज (1 मार्च) से 25 रुपये प्रति सिलेंडर और बढ़ गए हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में LPG के दाम बढ़े हैं. यही कारण है कि पिछले चार दिनों में रसोई गैस सिलेंडर के दाम दूसरी बार बढ़ाए गए हैं. मार्च महीने के शुरू होने के साथ ही जनता पर महंगाई की एक और मार पड़ी है. इससे पहले 25 फरवरी महीने को रसोई गैस के दामों में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.