'जो कहा सो किया...' कोरोना से बिगड़ते हालातों पर मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कसा तंज

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया है.

'जो कहा सो किया...' कोरोना से बिगड़ते हालातों पर मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी और  राहुल गांधी ने कसा तंज

मोदी सरकार पर एक साथ बरसे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया है. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने आज तंजात्मक लहजे में मोदी सराकर पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि हैरान करने वाली बात है कि जब भारत में कोविड का प्रकोप बढ़ रहा है, ऐसे में 70 साल की सरकार की मेहनत पर पानी फेरते हुए देश वैक्सीन का निर्यातक से आयातक बन गया है. नरेंद्र मोदी ऐसे पायलट हैं, जिसने बोर्डिंग पास पर अपनी फोटो बस इसलिए लगवाई ताकि इमरजेंसी की स्थिति में आसानी से बाहर निकल सके.

इधर राहुल गांधी ने अपने पुराने अंदाज में मोदी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया. इसी के साथ उन्होंने हैशटैग मोदी मेड डिजास्टर का भी इस्तेमाल किया. राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से मोदी सरकार के काम काज के तरीकों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चलें कि देश भर में रोजाना दो लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए मामले आ रहे हैं. जिसके कारण न सिर्फ स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है बल्कि आलम ये है कि श्मशानों और कब्रिस्तानों में जगह कम पड़ने लगी है. देश के प्रमुख शहरों में जरूरी दवाओं कि किल्लत की जानकारी भी सामने आ रही है. देश में आज ही कोरोना के 2 लाख 34 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं जबकि कोविड के एक्टिव मामले 17 लाख के चिंताजनक आंकड़े के करीब पहुंच चुके हैं.