विज्ञापन
This Article is From Jun 03, 2012

कर्नाटक से ज्यादा भ्रष्ट कोई राज्य नहीं : राहुल

हुबली: कर्नाटक में पार्टी के लिए चुनावी माहौल तैयार करते हुए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी सरकार को हटाने के लिए वे एकजुट रहें, जिसका केवल भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड है।

पार्टी को प्रेरित करने के लिए दो दिवसीय यात्रा पर कर्नाटक आए राहुल ने बीजेपी सरकार की जमकर खिंचाई की और आरोप लगाया कि उनके पास सिर्फ भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा, बीजेपी शासित कर्नाटक से ज्यादा कोई भ्रष्ट राज्य नहीं है। युवक कांग्रेस सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब आधा राज्य सूखाग्रस्त था, तो बीजेपी भ्रष्टाचार में संलिप्त थी और आपस में लड़ रही थी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य को लोकहितैषी योजनाएं लागू करने के लिए कोष देती है, लेकिन यह आम आदमी तक नहीं पहुंचता। उन्होंने कहा, बीजेपी के नेता धनी हो गए और आप (लोग) पिछड़े रह गए। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राज्य के दौरे के एक महीने बाद आए राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी के सत्ता में लौटने के लिए एकजुट होकर कार्य करें।

उन्होंने कहा, कांग्रेस एकमात्र पार्टी है, जो कर्नाटक के भाग्य को बदल सकती है और राज्य से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अनुभवी और युवा पार्टी नेताओं को एकजुट होकर काम करना जरूरी है। राहुल का दौरा ऐसे समय में हुआ है, जब कांग्रेस भी अंदरूनी कलह से जूझ रही है और पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने विपक्ष के नेता पद से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि पार्टी उनकी अनदेखी कर रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है.., फ्लाइट में बम की धमकी की घटनाओं के बाद केंद्र ने सोशल साइट X को फटकारा
कर्नाटक से ज्यादा भ्रष्ट कोई राज्य नहीं : राहुल
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Next Article
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com