राहुल गांधी को यूपी के मंत्री ने दिया इलाहाबाद आने का न्योता, कहा- गंगा में नहाकर धोएं राफेल पर झूठ बोलने का पाप

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शुक्रवार को राहुल गांधी को कुंभ मेले के दौरान संगम आने का न्योता देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को वहां स्नान कर, राफेल मुद्दे पर झूठ बोलने का पाप धो लेना चाहिए.

राहुल गांधी को यूपी के मंत्री ने दिया इलाहाबाद आने का न्योता, कहा- गंगा में नहाकर धोएं राफेल पर झूठ बोलने का पाप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने शुक्रवार को राहुल गांधी को कुंभ मेले के दौरान संगम आने का निमंत्रण देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को वहां स्नान कर, राफेल मुद्दे पर झूठ बोलने का पाप धो लेना चाहिए.वाराणसी में आयुष्मान भारत योजना की समीक्षा बैठक में भाग लेने आए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने संवाददाताओं से कहा ‘‘मां गंगा उनके पापों को जरूर धो देंगी. मैं उन्हें प्रयागराज आ कर कुंभ के दौरान गंगा नदी में पवित्र स्नान करने का निमंत्रण देता हूं. पिछले दो साल से वह राफेल मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं और जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.''सिंह की यह टिप्पणी उस दिन आई है जब लोकसभा में करोड़ों डॉलर के राफेल जेट विमान सौदे पर तीखी बहस हुई. राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस ने सरकार को घेरने की कोशिश करते हुए सवालों की झड़ी लगा दी.

यह भी पढ़ें- राफेल पर हमलावर कांग्रेस: राहुल गांधी बोले- जेटली जी ने मुझे गाली दी, मेरे सवाल का जवाब नहीं

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में पूछे गए सवाल पर सिंह ने कहा कि हर व्यक्ति चाहता है कि अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर बने. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है और उम्मीद है कि न्यायालय जल्द ही इस मुद्दे पर अपना फैसला देगा.उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को कहा कि उसके द्वारा गठित एक उपयुक्त पीठ राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि मालिकाना विवाद मामले की सुनवाई की तारीख तय करने के लिए 10 जनवरी को आदेश देगी.    सिंह ने, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा आपातकाल के दौरान आंदोलन में भाग लेने वालों की पेंशन योजना खत्म किए जाने के बारे में कहा कि कमलनाथ की सोच आपातकाल वाली ही है इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. ‘‘वन्देमातरम'' पर रोक लगाए जाने पर भाजपा नेता ने कहा कि ‘‘वन्देमातरम'' किसी पार्टी का गीत नहीं बल्कि आजादी के मतवालों का गीत है.

वीडियो- लोकसभा में राफेल पर राहुल गांधी बोले- अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट कैसे मिला ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com