राहुल गांधी ने फिर कसा PM मोदी पर तंज, कहा, गुजरात में आज जुमलों की बारिश होगी

पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे पर राहुल गांधी ने चुटकी ली है. मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश.

राहुल गांधी ने फिर कसा PM मोदी पर तंज, कहा, गुजरात में आज जुमलों की बारिश होगी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी आज गुजरात के गांधीनगर में होंगे
  • कोई योजनाओं की कर सकते हैं घोषणा
  • राहुल गांधी ने ट्वीट कर कसा तंज
नई दिल्ली:

गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. चुनाव आचार संहिता लगने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात की जनता को लुभाने की आखिरी कोशिश करेंगे. पीएम मोदी आज गुजरात के गांधीनगर में होंगे, जहां वह गुजरात गौरव महासम्मेलन के समापन को संबोधित करेंगे. उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी होंगे. महात्मा गांधी के जन्मदिन पर बीजेपी ने गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत की थी. इस दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने रैलियां की. 15 दिनों तक चली ये यात्रा गुजरात की 182 में से 149 विधानसभा सीटों से होकर गुज़री.

गुजरात दंगों के कारण साल 2004 में बेपटरी हो गई बीजेपी : प्रणब मुखर्जी

पीएम मोदी के गुजरात दौरे पर राहुल गांधी ने चुटकी ली है. मौसम का हाल, चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश. मौसम का हाल:

वहीं गुजरात दौरे से पहले पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया है. गुजरात गौरव यात्राओं में जन शक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका. दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे.

अंधी कांग्रेस को विकास नहीं दिखता : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

गौरतलब है कि गुजरात में चुनाव होने वाले हैं. पिछले 15 साल में पहली बार है कि इस बार सीएम के लिए वहां नरेंद्र मोदी का चेहरा नहीं है. इसलिए पीएम मोदी लगातार गुजरात दौरे कर रहे हैं. यह चुनाव बीजेपी के लिए भी कठिन है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com