पंजाबियों ने रिकॉर्ड तोड़ डाला, इसकी दुनिया भर में चर्चा : भगवंत मान

अरविंद केजरीवाल ने कहा- इतना बड़ा इंकलाब... सब हार गए... बादल, सिद्धू, चन्नी, मजीठिया, मनप्रीत बादल, भट्टल.. यह पंजाबी ही कर सकते थे

पंजाबियों ने रिकॉर्ड तोड़ डाला, इसकी दुनिया भर में चर्चा : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.

नई दिल्ली:

पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार के मुख्यमंत्री बनने जा रहे भगवंत मान ने आज लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 10 मार्च को पंजाबियों ने जो रिकॉर्ड तोड़ डाला उसकी दुनियाभर में चर्चा है. सत्तर साल से सब जो बार-बारी से लूट रहे थे उनको आपने 50-50 हज़ार से हराया है. 20 फरवरी से 10 मार्च तक ये लोग अपना दिल बहला रहे थे कि आप (AAP) की सरकार नहीं आएगी. एकता बनाए रखना, हमने पहले दिन से काम शुरू कर दिया है.

भगवंत मान ने कहा कि 122 लोगों की सिक्योरिटी घटाई गई है, 403 पुलिस वाले 27 गाड़ी थाने में वापस आ गए. पहले ही दिन फैसला होगा कि किसी भी सरकारी दफ़्तर में सीएम की फ़ोटो नहीं, भगत सिंह और बाबा साहब की फ़ोटो लगेगी.

उन्होंने कहा कि सीएम साहब (अरविंद केजरीवाल) ने एक लाइव प्रोग्राम में लिखकर दिया था कि चन्नी दोनों सीटों से हार रहे हैं. मैंने लिखकर दिया था कि बादल परिवार के पांच लोग हारेंगे.16 तारीख को शपथ ग्रहण है. यह पहले राजभवन में होता था, अब भगत सिंह के गांव में होगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगों से कहा कि तुस्सी कमाल कर दित्ता, आई लव यू पंजाब. पूरी दुनिया में आपके चर्चे हो रहे हैं. इतना बड़ा इंकलाब... सब हार गए. बादल, सिद्धू, चन्नी, मजीठिया, मनप्रीत बादल, भट्टल.. सब हार गए. यह पंजाबी ही कर सकते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि कई साल में पहली बार पंजाब को ईमानदार सीएम मिला है. मेरा छोटा भाई भगवंत कट्टर ईमानदार है. अगर कोई हमारा एमएलए भी गड़बड़ करेगा तो उसको भी नहीं छोड़ेंगे. एक एक गारंटी पूरी करेंगे. जिन्होंने पंजाब को लूटा उनको नहीं छोड़ेंगे.