पंजाब : MLA सुखपाल सिंह खैहरा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोविड नियमों के उल्‍लंघन का है आरोप

ED ने दर्ज शिकायत में बताया है कि किसी भी तफ़्तीश या सर्च ऑपरेशन में उनके द्वारा कोविड 19 से जुड़े निर्देशों का सख़्ती से पालन किया जाता है.

पंजाब : MLA सुखपाल सिंह खैहरा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोविड नियमों के उल्‍लंघन का है आरोप

सुखपाल सिंह खैहरा पंजाब एकता पार्टी से विधायक हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने पंजाब स्थित कपूरथला के SSP को उनकी शिकायत में पत्र लिखा है. खैहरा और उसके समर्थकों के खिलाफ कोविड के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. मामले में सुखपाल सिंह के PSO ओंकार सिंह के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है. गौरतलब है कि खैहरा पंजाब एकता पार्टी से विधायक हैं. दर्ज शिकायत के मुताबिक, PSO ओंकार सिंह की पत्नी 6 मार्च को कोविड पॉजिटिव हुई थी, इसके बावजूद ओंकार, सुखपाल सिंह के साथ घूम रहे थे. बाद में 12 मार्च को टेस्ट करवाने के बाद ओंकार की मेडिकल रिपोर्ट भी पॉ‍जिटिव आई थी. 9 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी के दौरान भी ओंकार सिंह, सुखपाल सिंह के आवास में मौजूद थे. शिकायत में ED के जांचकर्ताओं के साथ जानबूझकर उसके साथ बीमारी फैलाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है.


मंत्री ने अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया तो विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही स्थगित की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ED ने दर्ज शिकायत में बताया है कि किसी भी तफ़्तीश या सर्च ऑपरेशन में उनके द्वारा कोविड 19 से जुड़े निर्देशों का सख़्ती से पालन किया जाता है. तीन दिन पहले ओंकार सिंह और विधायक सुखपाल सिंह द्वारा इस मामले में जानकारी दी गयी थी कि ED के सर्च ऑपरेशन के दौरान उन अधिकारी द्वारा PSO संक्रमित हुआ है जबकि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक ओंकार की पत्नी पहले से ही कोरोना संक्रमित थी. ओंकार की पत्नी राज रानी CID के AIG दफ्तर में अकाउंट ब्रांच में कार्यरत है. सर्च ऑपरेशन के दौरान गलत तरीके से सुखपाल सिंह के करीब 20 से 25 समर्थक जुटे थे, इसके अलावा उनके आवास के बाहर भी भीड़ थी.