'सब ठीक हो गया' : राहुल गांधी से मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लिया इस्तीफा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मुलाकात की. सिद्धू ने कल यानी गुरुवार को पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत से दिल्‍ली में भेंट की थी और कहा था कि वे गांधी परिवार की ओर से लिए जाने वाले किसी भी फैसले का पालन करेंगे.  

नई दिल्‍ली :

पंजाब इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद अपनी इस्तीफा वापस ले लिया. उन्होंने बैठक के बाद कहा, 'मैं सारे मुद्दों को लेकर राहुल गांधी से चर्चा की. अब सब ठीक हो गया है.'  पंजाब कांग्रेस में उभरे असंतोष के सुरों के बीच यह बैठक हुर्ई है. सिद्धू ने कल यानी गुरुवार को पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत से दिल्‍ली में भेंट की थी और कहा था कि वे गांधी परिवार की ओर से लिए जाने वाले किसी भी फैसले का पालन करेंगे. क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने गुरुवार की बैठक के बाद कहा था, 'मैंने पार्टी हाईकमान को अपनी चिंताओं से अवगत करा दिया है. मुझे पूरा यकीन है कि पार्टी अध्‍यक्ष (सोनिया गांधी), राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जो भी फैसला लेंगे, वह पंजाब के हित में होगा. मैं उन्‍हें सुप्रीम मानता हूं और उनके आदेश का पालन करता हूं. ' 

बैठक के बाद पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा, 'उन्होंने (सिद्धू) राहुल गांधी के साथ अपने सभी मुद्दे शेयर किए. हमने उनसे कहा है कि उनके दिक्कतों का ध्यान रखा जाएगा. उन्होंने राहुल गांधी को आश्वासन दिया कि उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है और पीसीसी (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) अध्यक्ष के तौर अपनी जिम्मेदारियां दोबारा से निभाएंगे. 

इससे पहले, न्‍यूज एजेंसी एनआई ने हरीश रावत के हवाले से कहा था, नवजोत सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्‍नी की कुछ मुद्दों पर बातचीत हुई है और समाधान निकल आए. कुछ चीजें हैं जिनमें समय लगता है.'


सिद्धू और पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी के बीच बढ़ती तल्‍खी के बीच यह मीटिंग हुई है. इस समय पंजाब में कांग्रेस के प्रभारी रावत कहा था कि राज्‍य कांग्रेस से जुड़े संगठनात्‍मक मसलों पर यह बातचीत होगी. सिद्धू ने पिछले माह एक ट्वीट करते हुए पंजाब राज्‍य कांग्रेस प्रमुख पद से इस्‍तीफा दे दिया था. नए सीएम चन्‍नी की अगुवाइ वाली कैबिनेट के कुछ निर्णयों से नाखुश होकर उन्‍होंने यह कदम उठाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* आर्यन को शाहरुख खान-गौरी ने मनीऑर्डर से भेजे 4,500 रुपये, अब खा सकेंगे जेल की कैंटीन से मनपसंद खाना
* 'बधाई, मोदी जी' : वैश्विक भुखमरी सूचकांक में भारत के फिसलने पर कपिल सिब्बल का तंज
* किसानों के प्रदर्शन स्थल पर शख्स की पीट-पीटकर हत्या, बैरिकेड से बांधकर काट डाली कलाई, शव लटकाया